एनिमल प्रिंट बिकिनी में Poonam Pandey ने दिए स्टनिंग पोज, ट्रोलर्स बोले- रणवीर सिंह से टक्कर ले रही

Poonam Pandey: अपने अदाओं से फैंस को फ़िदा करने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर इंटरनेट में पारा बढ़ा दिया है. हाल ही में उन्होंने एनिमल प्रिंट बिकिनी में सुपर स्टनिंग फोटोशूट कराया है.

Update: 2022-07-27 05:23 GMT

Poonam Pandey

Poonam Pandey Bikini Pool Pose Photoshoot: अपने अदाओं से फैंस को फ़िदा करने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर इंटरनेट में पारा बढ़ा दिया है. हाल ही में उन्होंने एनिमल प्रिंट बिकिनी में सुपर स्टनिंग फोटोशूट कराया है. लेकिन वे ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है. कुछ ट्रोलर्स का कहना है कि पूनम पांडे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को टफ टक्कर दे रही हैं.

पूनम पांडे का बिकिनी फोटोशूट इंटरनेट में काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहनकर पूल पोज का फोटोशूट कराया है. मेकअप और ओपन कर्ली हेयर में पूनम का लुक सुपर स्टनिंग है. क्या आपने देखा पूनम पांडे का वीडियो?

देखें पूनम पांडे का वीडियो

फोटोशूट के बाद ट्रोल हो रहीं पूनम

पूनम पांडे के बिकिनी फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने एनिमल प्रिंटेड बिकिनी संग रेड कलर का बाथरोब भी कैरी किया है. पूनम पांडे के बिकिनी फोटोशूट के वायरल वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई उन्हें हॉट बताकर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक की तारीफ कर रहा है, तो कई लोग पूनम पांडे को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने पूनम को ट्रोल करते हुए लिखा- डरावनी दिख रही हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये ठीक है, लेकिन रणवीर करे तो गलत.



कई यूजर्स का कहना है कि अगर रणवीर सिंह के N*de Photoshoot पर बवाल हो रहा है, तो फिर पूनम पांडे की तस्वीरों पर कोई क्यों एक्शन नहीं लेता है. ये पहली बार नहीं है, जब पूनम पांडे को उनके बिकिनी लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है. वे अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हेटर्स के निशाने पर रहती हैं. खैर, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. क्यों सही कहा ना?

Tags:    

Similar News