आलिया भट्ट को बैठाकर शुरू की गई पूजा, डिलीवरी से पहले कपूर परिवार करने जा रहा खास काम

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor wife) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 को शादी की कर ली थी.

Update: 2022-08-27 14:04 GMT

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor wife) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 को शादी की कर ली थी. शादी के पहले से ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी. आलिया के प्रेग्नेंट की खबर सुनने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. आलिया और रणबीर के साथ पूरा परिवार नए मेहमान की ख़ुशी में बेहद खुश है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की कपूर परिवार में एक आलिया भट्ट की डिलीवरी के पहले एक गुप्त पूजा का आयोजन किया जा रहा है. 

Ranbir-Alia के बच्चे के स्वागत की तैयारी जोरो से 

रिपोर्ट के मुताबिक कपूर खानदान में आने वाले नए नन्हे मेहमान के लिए गणेश चतुर्थी के पहले एक खास पूजा रखी जा रही है.. कहा जा रहा है की ये पूजा आलिया के बच्चे के लिए रखी जा रही है.  

आलिया का बेबी बंप

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने 2022 में शादी कर ली है. शादी के बाद से ही दोनों एक्टर फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. यहाँ तक की दोनों को शादी के बाद साथ रहने तक का मौक़ा नहीं मिल रहा था.  फिर बाद में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी. आलिया और रणबीर कपूर आने वाले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ,में नजर आने वाले है. इस फिल्म की तेजी से प्रमोट किया जा रहा है.  आलिया और रणबीर की ये फिल्म 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरो में आने वाली है. इस फिल्म से दोनों सितारों को बहुत उम्मीद है. साथ ही इन दिनों बॉलीवुड के सितारों को देश में बॉय काट किया जा रहा है. जिससे फिल्मे बुरी तरह से फ्लॉप हो रही है. 

Tags:    

Similar News