Nirahua Amrapali Video: भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने लगाई आग, अगर आपने नहीं देखा तो तुरंत देखे

भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो ने इस बार फिर धमाल मचा दिया है.

Update: 2022-07-22 17:47 GMT

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने कई बार धमाल मचाया है. भोजपुरी के लोगो की माने तो इस जोड़ी ने जब भी सतह काम किया है. तब धमाल जरूर मचाया है. आज हम आपको भोजपुरी इंड्रस्ट्री के माने जाने एक्टर निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने वाले वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है/

बता दे की दोनों की जोड़ी ने हाल ही में एक गाना तेजी से धमाल मचा रहा है. इस गाने का टाइटल 'हमार मनन उड़े लागल' (Hamar Mann Ude Lagal) है. बता दे की ये गाना फिल्म NIRAHUA HINDUSTANI 3 का है.

इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली खेतों में डांस करती दिख रही है, वहीं निरहुआ खेती-बाड़ी करते नजर आ रहे हैं।

Full View

उन्होंने गया गाना 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 'हमार मनन उड़े लागल' को सिंगर Kalpana ने गाया है ,जबकि लिरिक्स Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और म्यूजिक Rajnish Mishra ने दिया है। इस गाने पर अब तक 3,482,727 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे है. और आम्रपली दुनिय और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है. 

Tags:    

Similar News