49 साल की Malaika Arora ने 12 साल छोटे Arjun Kapoor से शादी करने से साफ़ किया मना, कहा- सारे मर्द...

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है.

Update: 2022-12-07 05:35 GMT

जैसा की आप जानते है बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है. दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है. अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है. पहले एपिसोड में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ढेरों बातें फराह खान से की. इस बीच एक्ट्रेस ने काफी खुलासे किये है. आज हम आपको मलाइका की सारी बाते विस्तार से बताने जा रहे है. 

बताते चले की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने सन 1998 में शादी की थी. ये शादी बहुत दिन तक नहीं चली और दोनों को अलग होने पड़ा. इस बीच एक्ट्रेस मलाइका की नजदीकियां एक्टर अर्जुन कपूर से बढ़ने लगी थी. बताया जाता है की अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. उनका आना जाना खान फैमिली में था.  फिर कुछ समय बाद अर्पिता और अर्जुन का भी ब्रेकअप हो गया था.


ब्रेकअप के बाद भी रहे नजदीक 

हालांकि अर्जुन कपूर और अर्पिता खान का ब्रेकअप हो गया. बावजूद इसके अर्जुन कपूर का खान परिवार में आना जाना लगा रहता था. अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में सलमान खान ने लाया था. जैसा की आप जानते है अर्जुन कपूर सलमान खान के घर में आते जाते थे. इसी बीच मलाइका और अर्जुन की मुलाकात होने लगी. और ये मुलाक़ात प्यार में कब बदल गया. ये किसी को हवा भी नहीं लगी.

जैसा की आप लोग जानते है की मलाइका के गर्ल गैंग में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर शामिल है. इस बीच अर्जुन कपूर भी इस ग्रुप में शामिल हो गए. और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों के बीच प्यार की चर्चा तेजी से बढ़ने लगी. अभी हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर से शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फराह खान से कहा की हमारे देश में जब भी कोई मर्द 20 साल छोटी या 30 साल छोटी लड़की को डेट या शादी करता है तो उसे शाबाशी दी जाती है. और उसे दुनिया का राजा कहा जाता है. लेकिन एक औरत अपने से छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उसे कूगर और मां-बेटे की जोड़ी बुलाया जाता है. ये बातें रोज कही जाती हैं. इनमें से बहुत-सी बातें तो बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनों ने मुझसे कही है. और उन्हीं की बातों से मुझे सबसे ज्यादा दुख पहुंचा है.


इसके आगे फराह खान ने मलाइका से उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, 'आपका कोई तो फ्यूचर प्लान होगा ना. क्या आप बच्चे चाहती हो? क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो?' मलाइका ने जवाब में कहा, 'देखो, काफी काल्पनिक बातें हैं. जाहिर है हमने इस बारे में बात की है. आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी चीजों के बारे में बात करते ही हैं. मुझे लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं. मैंने आज जो भी फैसले लिए हैं वो इसलिए लिए क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी और आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है. इसके बारे में दुनिया क्या कहती है मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

Tags:    

Similar News