Karan Tejasswi Hot Video: करण कुंद्रा के गोद में चढ़ गंदी हरकत करने लगी तेजस्वी, वीडियो हुआ वायरल

Karan Tejasswi Hot Video: करण कुंद्रा के गोद में चढ़ गंदी हरकत करने लगी तेजस्वी, वीडियो हुआ वायरल! Tejasswi climbed on Karan Kundra's lap and started doing dirty things, video went viral

Update: 2022-06-11 04:46 GMT

Karan Tejasswi Hot Video: बिग बॉस की कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी करण की गोद में किसी बच्चे के जैसे चिपकी जा रही है। वहीं दूसरी ओर करण तेजस्वी को तंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस के घर से ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी काफी फेमस हो गई थी।ये आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। और इसे वायरल होने में बहुत अधिक समय नहीं लगता। आजकल फिर से तेजस्वी और करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

करण उन्हे तंग करते दिखे

इस वीडियो में करण और तेजस्वी बेहद ही क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं कि तेजस्वी करण की गोद में किसी बच्चे के जैसे चिपकती जा रही हैं।वही करण उन्हें तंग करते हुए नजर आए।

इस वजह से करण की गोद में गई

हुआ यूं तेजस्वी ने अपने पैरों में चप्पल नहीं ली थी। इस वजह से वो अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिए करण की गोद में समा गई।इसी समय कैमरा पर्सन की नजर इनके क्यूट मोमेंट पर पड़ गई।उन्होंने कैमरे में इसे कैद करने के लिए जरा भी देरी नहीं की। इस दौरान करण भी मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आए, दोनों ने अपने टीम के मेंबर से चप्पल मंगवाया।



यहां होगा तेजस्वी के बर्थडे का सेलिब्रेशन

बॉस की लोकप्रिय कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन 10 जून को है। ये अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा जा पहुंची है। वेकेशन हो या शूटिंग सेट पार्टी हो या फिर कोई इवेंट ये कपल हर जगह एक दूसरे के साथ जोड़े में नजर आते हैं। ये हमेशा रोमांस और मस्ती के मूड में देखे जाते है।

यहां से जन्मी थी इनकी प्रेम कहानी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी असल में बिग बॉस के घर से बनी थी। दोनों इस बार के सीजन में एक साथ शो में नजर आए थे। बिग बॉस के घर के अंदर ये एक दूसरे के करीब आ गए और जैसे ही ये सीजन खत्म हुआ। इनकी नज़दीकियां और भी बढ़ गई।

Tags:    

Similar News