नशे की हालत में Kapil Sharma कई एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं बदसलूकी, प्रियंका चौपड़ा से...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो उन्ही के नाम से है. जो काफी फेमस है.

Update: 2022-10-10 17:56 GMT

अपनी कॉमेडी से लोगो का दिल बहलाने वाले कपिल शर्मा के बारे में आपने अच्छी-अच्छी बाते सुनी होंगी. लेकिन क्या कभी उनके बारे में गलत बाते भी सुनी है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो उन्ही के नाम से है. जो काफी फेमस है. यही नहीं कपिल कॉमेडी के अलावा फिल्मो में भी नजर आ चुके है. चीते पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पहुंचने में कपिल शर्मा ने काफी मेहनत की है. कॉमेडी से करोड़ों लोगो का मन बहलाने वाले कपिल को चाहने वाले लाखो करोडो में है. यही नहीं एक्टर के शो 'कॉमेडी विद कपिल शर्मा' बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा कई बार विवादों में भी नजर आ चुके है.  बताते चले की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बदतमीजी के चलते लोगों का गुस्सा और नाराजगी झेलनी पड़ी है.

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड जगत से लेकर कई राजनेताओं के साथ बदतमीजी की है जिसके चलते उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते को तो आप जानते ही होंगे. दोनों के बीच दोस्ती का एक चटपटा रिश्ता है. लेकिन, एक बार कपिल शर्मा प्रियंका चोपड़ा पर इस कदर गुस्साए कि प्रियंका चोपड़ा सन्न रह गई.

दरअसल एक अवॉर्ड शो के दौरान कपिल शर्मा प्रियंका चोपड़ा पर नाराज हो गए थे. शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा वक्त पर पहुंच गए थे लेकिन, प्रियंका चोपड़ा वक्त से करीब 3 घंटे लेट थी. देरी से सेट पर पहुंचने के बावजूद भी प्रियंका चोपड़ा एक्ट के लिए तैयार नहीं थी जिस पर कपिल शर्मा उन पर बिफर गए और गुस्से में वहां से चले गए. कपिल शर्मा के गुस्से को देखकर प्रियंका चोपड़ा सन्न रह गई.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पर मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड के दौरान काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी और मोनाली ठाकुर के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगा था. ऐसा दावा किया जाता है कि इस दौरान कपिल शर्मा नशे की हालत में थे और उन्होंने एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की थी. 

कपिल शर्मा के बारे में वायरल हो रही इस खबर की पुष्टि हमारा न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने इस खबर को बनाया है. 

Tags:    

Similar News