मैं मर रही हूं...रोते हुए बोली 'द कपिल शर्मा' शो की जज अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आज टीवी इंड्रस्ट्री की मानी जानी हस्ती बन चुकी है.

Update: 2022-09-27 13:09 GMT

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आज टीवी इंड्रस्ट्री की मानी जानी हस्ती बन चुकी है. बता दे की द कपिल शर्मा के शो में एक्ट्रेस अर्चना बतौर जज बन होस्ट कर रही है. अर्चना पूरन ने कई फिल्मो और सीरियल्स सहित कई बड़ी-बड़ी इंड्रस्ट्री में काम किया है. इतनी बड़ी हस्ती होने के बा दभी अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान दुखड़ा रोया है. बताते चले की एक्ट्रेस ने कहा की उन्हें जिंदगी में मौके नहीं मिले. वही वो एक एक्ट्रेस के तौर में अपनी पहचान नहीं बना पाई. 

एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने अपने दर्द बयां करते हुए कहा की उनकी एक सॉलिड छाप बन गई है. कई लोगों को ऐसा लगता है कि 'कुछ कुछ होता है' में मिस ब्रगेंजा के बाद उन्हें मुझे क्या ऑफर करना चाहिए. 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 25 साल से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन ये कैरेक्टर अभी भी मेरा पीछा कर रहा है. 

वही एक्ट्रेस ने आगे कहा की कई लोग उन्हें कॉमेडी की रानी कहते है. लोगो को लगता है मेरे ऊपर यही सूट करता है. एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा की वो खुद को एक्ट्रेस के तौर पर वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं और मैं अच्छे किरदारों के लिए तरसती रह गई.

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं परफॉर्म करने के लिए मर रही हूं. लोगों ने मेरी आर्ट का सिर्फ एक पहलू देखा है. मेरी एक सीरियस साइड भी है. कॉमेडी से ज्यादा मैं बहुत कुछ कर सकती हूं. मैं रो भी सकती हूं और रुला भी सकती हूं. मेरी इस साइड को अभी एक्सप्लोर करना बाकी है, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसा एक दिन जरूर आएगा. 

Tags:    

Similar News