HRITHIK ROSHAN के परिवार के साथ नजर आई उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad, दोनों आ रहे बेहद करीब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और Saba Azad एक बार फिर साथ नजर आए है.

Update: 2022-02-22 06:17 GMT

ऋतिक रोशन के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया अक्सर आजकल वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्टर के चाचा ने एक ऐसी तस्वीर साझा कर दी, जो कि सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से सर्कुलेट हो गई। इस फोटो की खासियत थी कि इसमें अभिनेता ऋतिक रोशन अपने खास दोस्त के साथ दिखाई दे रहे है।

ऋतिक रोशन आजकल सुर्ख़ियों में है। इसके पीछे कई वजह है । अभिनेता को अक्सर एक खास हसीना के साथ स्पॉट किया जाता है। अब इस हसीना ने इनके घर में भी आना जाना शुरू कर दिया है। इससे ये बात तो पक्की हो जाती है। ऋतिक की जिंदगी सबा की एंट्री हो चुकी है। हाल की फोटो में एक्टर के साथ इनकी खास दोस्त लंच के मौके पर परिवार के साथ दिखाई दी और इनकी ये लेटेस्ट फोटो खुद इनके चाचा राजेश रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

रोशन परिवार में सबा की मौजूदगी दर्ज हुई

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। जब से ऋतिक रोशन को अभिनेत्री और सिंगर सबा आजाद के साथ स्पॉट किया गया। तब से हर कोई उनका ऋतिक के साथ स्टेटस जानने के लिए बेकरार रहता है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने अब तक इस मामले में कुछ भी खुल कर नही स्वीकारा है। लेकिन ऐसा जान पड़ता है कि बेहद जल्द इनके लिए चीजें आगे बढ़ सकती हैं ,क्योंकि सबा आजाद अब ऋतिक रोशन से ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के करीब होते देखी जा रही है। बीते रविवार को एक्ट्रेस ने रोशन परिवार के साथ में लंच किया और इसी समय की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।



सबा का रिएक्शन

इनकी तस्वीरों को देखकर ऋतिक रोशन ने रिएक्ट करते हुए लिखा,' ये बात तो सच है चाचा और आप सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं 'ऋतिक के बाद सबा आजाद ने भी इन फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सबा आजाद ने कमेंट के तौर पर लिखा 'बेस्टेस्ट संडे रियली ' ऋतिक और सबा के कॉमेंट्स को लाइक कर रहे हैं और दोनों की एक साथ होने की दुआएं भी करने लगे हैं।

ऋतिक और सबा अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं अभिनेता के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो ऋतिक रोशन बेहद जल्द 'विक्रम वेधा' में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक को दर्शकों के सामने ओपन किया गया था। इसके अलावा अभिनेता फिल्म 'फाइटर' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के द्वारा पहली बार पर्दे पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक साथ देखी जायेगी। वही सबा खान का जिक्र किया जाए तो उनकी वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' हाल के दिनों में ही लांच की गई है। इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने बेहद अहम रोल अदा किया है।

Tags:    

Similar News