Brahmastra: रणबीर और आलिया को महाकाल मंदिर जाने से रोकने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आ गया

Brahmastra Ujjain Mahakal Bajrangdal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को छोड़कर पूरा क्रू महकाल के दर्शन करने के लिए मंदिर में गया

Update: 2022-09-07 11:00 GMT

Brahmastra Ujjain Mahakal Bajrangdal: बीते दिन ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अयान मुखर्जी (Ayan Mukharji) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और टीम के अन्य सदस्य एमपी के उज्जैन (MP Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) गए थे. लेकिन वहां बजरंगदल के लोगों ने बड़ा हंगमा मचा दिया, पुलिस वालों से भी कार्यकर्ता लड़ गए और पूरी व्यवस्था चौपट हो गई. 

आरोप लगे कि बजरंग दल के लोगों ने रणबीर और आलिया को महाकाल के दर्शन नहीं करने दिए. इसपर उनके फैंस बजरंगदल पर भड़क गए और मध्य प्रदेश सरकार के साथ उज्जैन पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे. इस मामले में अब एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बयान सामने आया है. 

महाकाल मंदिर जाने से रणबीर आलिया को बजरंग दल ने रोका 

ऐसे आरोप लग रहे हैं कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन के लिए आए एक्टर रणबीर और आलिया भट्ट को जाने से रोका, बजरंग दल के लोगों ने उत्पात मचाया, तोड़फोड की और पुलिस से भी झूमा-झटकी हुई. लेकिन इस बीच फिल्म के डायेक्टर अयान मुखर्जी बाकायदा मंदिर गए, दर्शन किए और वहां बैठकर विधिवत पूजा भी की. और उनके साथ टीम के बाकी लोगों ने भी महाकाल के दर्शन किए. 

रणबीर आलिया खुद मंदिर नहीं गए 

कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया भट्ट ने खुद मंदिर जाने से इंकार किया था, जब उनके साथ आई पूरी टीम ने दर्शन किए, वहां पूजा की तो रणबीर और आलिया भट्ट क्यों महाकाल के दर्शन करने के लिए मंदिर नहीं गए? अब यह सवाल एक्टर्स से पुछा जा रहा है. 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा 

उन्होंने कहा ब्रह्मास्त्र फिल्म की टीम मंदिर में गई और उन्होंने दर्शन भी किए, प्रशासन ने इनके लिए पूरे इंतजाम किए थे. मगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दर्शन के लिए नहीं गए जबकि प्रशासन ने उनसे कहा भी था कि वह महाकाल के दर्शन करने के लिए जाएं। नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि किसी सेलेब्रिटी को ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए जो लोगों की भावनाओं को आहत करे 

बजरंगदल ने क्यों उत्पात मचाया 

बजरंग दल के लोगों को रणबीर कपूर से दिक्कत थी, क्योंकि उनका कई साल पुराना वीडियो जारी हुआ था जिसमे एक्टर कहते हैं मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है. बीफ भैंस के मांस को भी कहते हैं और गाय के मांस को भी कहते हैं. अब बजरंगदल के लोगों ने समझ लिया कि रणबीर गाय वाले बीफ की बात कर रहे हैं. और वह किसी गाय के मांस खाने वाले शख्स को महाकाल मंदिर के अंदर नहीं जाने देंगे। 

Tags:    

Similar News