Hema Malini का गुस्सा सातवें आसमान पर इस वजह से होता है

ड्रीम गर्ल को गुस्सा बेहद कम ही आता है, लेकिन एक चीज जो उनके गुस्से का कारण बनती है, इस दौरान धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि ईशा देओल भी डर के मारे सहम जाती हैं.

Update: 2021-12-27 20:30 GMT

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini) के चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहती है। अभिनेत्री के चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान को देखते हुए हर किसी को लगता होगा यही लगता है कि ये अभिनेत्री (Actress) हमेशा चिल मिजाज में रहती है। सभी लोगों को पता होगा कि ड्रीम गर्ल को गुस्सा भी बेहद कम ही आता है, लेकिन एक चीज जो उनके गुस्से का कारण बनती है,और इस दौरान उनके गुस्से से धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी डर के मारे सहम जाती हैं

हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, और जीवन में बहुत से समझौते भी किए हैं। इन्होंने कई इंटरव्यू (Interview) में इस बात का जिक्र भी किया है, और उनका कहना था कि उन्हें जीवन में जो कुछ चाहिए था, वह नहीं मिल पाया है।

हेमा मालिनी को इंडिया टीवी के शो (India tv show) आप की अदालत में बुलाया गया। तब उस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं को खोल कर रख दिया। शो में हेमा मालिनी आगे बताते हुए कहा कि उन्हें भी गुस्सा एक वजह से बेहद आता है और एक ऐसी चीज जोकि उन्हें बेहद परेशान करती है।

हेमा के अनुसार उन्हें जीवन में हर चीज परफेक्ट रुप से चाहिए, यदि उसमें कोई कमी देखी जाती है, तो वह गुस्से में बेकाबू हो जाती है। हेमा का कहना था कि उनके नौकर से लेकर पति धर्मेंद्र और उनकी लाडली बेटी उनके गुस्से का शिकार हो जाती हैं।

हेमा ने आगे बताया कि यह यदि वह घर आए और घर सिस्टमैटिक (Systematic) नहीं मिलती, तो इससे भी इनका गुस्सा सातवें आसमान पर होता है।

हेमा ने इंटरव्यू (Interview) के दौरान रूबरू होते हुए बताया कि वह अपने बच्चों में भी की आदत डेवलप कर रखी है। चाहे एक्टिंग (Acting) हो या फिर डांस इन सब में परफेक्शन के कारण ही कुछ बड़ा कर पाए है।

Tags:    

Similar News