Gadar 2 Sakina Tara Singh Fees In Hindi: ग़दर 2 के एक्टर तारा सिंह और सकीना ने कितने रूपये चार्ज किए? फटाफट जाने

गदर-2 एक बार फिर पर्दे पर आने वाली है और इसको लेकर फिल्म प्रेमी भी इंतजार कर रहे है.

Update: 2023-02-17 05:54 GMT

gadar 2 fees

Gadar 2 Sakina Tara Singh Fees In Hindi: भारत और पाकिस्तान के बटवारे पर हुए दंगे एवं लव स्टोरी पर आधारित 22 वर्ष पहले बनाई गई गदर फिल्म ने देश दुनिया में अच्छा नाम बनाया था, वही गदर-2 एक बार फिर पर्दे पर आने वाली है और इसको लेकर फिल्म प्रेमी भी इंतजार कर रहे है। जिसमें तारा सिंह और सकीना के बीच चलने वाली लव स्टोरी को नए तरीके से देख सकेगें।

सामने आ रहे वीडियों पोस्टर

22 वर्ष बाद बन रही गदर-2 में वही कलाकार अपनी कला प्रदर्शन कर रहे है, यानि की तारा सिंह का रोल सन्नी देआल एवं सकीना के रोल में अमीषा पटेल नजर आएगी। दो देश के बीच बनने वाली इस फिल्म को और बेहतर तरीके से फिल्माया गया है। जिससे फिल्म प्रेमी मनोरंजन का पूरा पैसा वसूल कर सकें, दरअसल गदर-2 के पोस्टर और वीडियों सामने आ रहे है। जिसमें सन्नी देआल यानि की तारा सिंह दमदार एक्सन सीन करते हुए नजर आ रहे है। तो वही अमीषा ने भी लव स्टोरी की फिल्म में जमकर मेहनत की है।

सकीना को लाने तारा सिंह की फीस 5 करोड़

इस फिल्म के कलाकारों की फीस को लेकर जो जानकारी आ रही है, मीडिया खबरों के तहत इस फिल्म में तारा सिंह का रोल निभा रहे सन्नी देआल ने इसके लिए 5 करोड़ रूपये अपनी फीस ली है, जबकि सकीना के रोल कर रही अमीषा पटेल ने 2 करोड़ अपनी फीस ली है।

वही उनके बेटे का रोल निभा रहे उर्त्कष शर्मा ने 1 करोड़ रूपये अपनी फीस की है, जबकि खबरों के तहत सिमरत कौर 80 लाख एवं लव सिन्हा ने 60 लाख रूपये फीस लिए है। वही सकीना के पिता का रोल इस बार मनीष वाधवा निभा रहे है और उन्होने 60 लाख रूपये फीस ली है, सज्जाद ने 40 लाख रूपये फीस की है।

Tags:    

Similar News