Bollywood में दूसरी शादी का रिवाज लाने एक्टर में Hrithik से लेकर Saif Ali Khan तक शामिल है।

फिल्म इंडस्ट्री में दो स्टार का मिलना, प्यार में होना और उनका तलाक भी हो जाना बेहद आम बात है।

Update: 2022-02-12 07:45 GMT

फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में दो स्टार का मिलना, प्यार में होना और उनका तलाक भी हो जाना बेहद आम बात है। वही जितना बड़ा स्टार होगा उतना लोग उसकी निजी जिंदगी में ज्यादा झांका ताकी करते है फिर चाहे उनके अफेयर के चर्चे हो या डिवोर्स (Divorce) खबरे। दोनो ही सिचुएशन में ये लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहते है। तो चलिए आज हम बॉलीवुड की चंद उन जोड़ियों के बारे में जानते है जिन्होंने एक बार प्यार में असफलता पाने के बाद दोबारा से प्यार करने की हिम्मत की और आज वे बॉलीवुड (Bollywood) के बेहद खुशहाल जोड़े में गिने जाते है।



बॉलीवुड के माने अभिनेता ऋतिक रोशन (Actor Hrithik Roshan) का नाम आजकल एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जोड़ा जा रहा है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में है आपको मालूम होगा कि इनकी पहली शादी सुजैन (Suzanne) से हुई थी। लेकिन इनकी शादी बहुत जल्द टूट गई यानी की उन्होंने ने साल 2014 में सुजैन से तलाक ले लिया। सुजैन खान बॉलीवुड से ताल्लुक तो नही रखती लेकिन ये हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता की पत्नी रही है सुजैन ने ऋतिक रोशन से शादी (Marriage) की और शादी के कुछ साल बाद इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। खबरों के अनुसार ऋतिक से अलग होने के बाद ये अर्सलान गोनी के साथ कई बार दिखाई पड़ी।



एक्टर अर्जुन रामपाल (Actor Arjun Rampal) ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी है। अर्जुन की शादी मेहर जेसिया (Mehr jesia) से हुई थी और इन्होंने तलाक भी ले लिया है। वर्तमान समय में अर्जुन की पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demitriad) है।



मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का डिवोर्स साल 2017 में हुआ था। तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट करने लगी, वही अरबाज की जिंदगी में इटालियन मॉडल आ गई।



जाने माने एक्टर फरहान अख्तर (Actor Farhan Akhtar) की पहली शादी अधुना भवानी (Adhuna Bhavani) से हुई थी इन्होंने शादी के 15 साल बाद अपने रास्ते अलग कर लिए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फरहान मॉडल शिबानी दांडेकर (Model Shibani Dandekar) से 21 फरवरी को दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं।



सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने से बड़ी उम्र की अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी, हालांकि इनकी शादी 13 साल बाद टूट गई। जिसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर (Kareena kapoor) से दूसरी शादी कर ली।

Tags:    

Similar News