राम जन्मभूमि केस पर फिल्म बन रही! संजय दत्त और सनी देओल वकील का रोल करेंगे

राम जन्मभूमि को लेकर कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच हुई बहस को फिल्म में दिखाया जाएगा

Update: 2023-07-07 08:31 GMT

Ram Janmabhoomi Case Movies: राम जन्मभूमि केस पर फिल्म बन रही है, इस फिल्म में सनी देओल और संजय दत्त वकीलों का किरदार निभाएंगे। Ram Janmbhumi Case पर बन रही फिल्म में वो हर पहलु दिखाया जाएगा जो कोर्ट की चार दीवारी के अंदर घटित हुआ. कैसे इस केस की शुरुआत हुई, कैसे बाबरी की खुदाई में प्रचीन राम मंदिर होने के प्रमाण मिले।

राम जन्मभूमि फिल्म 

संजय दत्त और सनी देओल ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया है. अब कई सालों बाद दोनों 90s के सुपरस्टार स्क्रीन शेयर करेंगे। कहा जा रहा है कि राम जन्मभूमि फिल्म (Ram Janmabhoomi film) में सनी देओल और संजय दत्त एक दूसरे के खिलाफ दलील देते हुए दिखाई देंगे। 

रामजन्मभूमि फिल्म के बारे में सिर्फ इतना ही पता चल पाया है कि इस फिल्म में भूमि विवाद को लेकर हुए ट्रायल को दिखाया जाएगा। जाहिर है यह मुद्दा हिन्दुओं की आस्था से जुड़ा हुआ है. और मेकर्स को हर तथ्य को सही तरीके से दिखाना होगा। इस मुद्दे पर कभी कोई फिल्म नहीं बनी है. 

राम जन्मभूमि केस पर बन रही फिल्म का निर्देशक और प्रोड्यूसर कौन है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. संभवतः राम जन्मभूमि फिल्म की शूटिंग अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकती है क्योंकी 11 अगस्त को सनी देओल की ग़दर 2 रिलीज हो रही है और उन्हें अपनी फिल्म का प्रमोशन करना है. 

गौरतलब है कि आजादी के 500 साल पहले और आजादी के 74 सालों तक हिन्दुओं ने अपने आराध्य के जन्मस्थान के लिए लड़ाई लड़ी है. सैकंडों लोगों ने इसके लिए बलिदान दिया है. इस फिल्म में सभी तथ्यों को दिखाने की उम्मीद मेकर्स से की जा रही है.


Tags:    

Similar News