Ek Villain Returns Box Office Collection: ऑडियंस को नहीं लुभा पाए अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम, पहले दिन की कमाई महज इतने रुपए

Ek Villain Returns Box Office Collection: Arjun Kapoor और John Abraham अपनी फिल्म एक विलन रिटर्न्स के जरिए ऑडियंस को लुभा पाने में सफल नहीं हो पाएं. पहले दिन कमाई में फिल्म दहाई का आंकड़ा नहीं भी नहीं छू पाई.

Update: 2022-07-30 06:12 GMT

Ek Villain Returns Box Office Collection: Arjun Kapoor और John Abraham अपनी फिल्म एक विलन रिटर्न्स के जरिए ऑडियंस को लुभा पाने में सफल नहीं हो पाएं. पहले दिन कमाई में फिल्म दहाई का आंकड़ा नहीं भी नहीं छू पाई. 2014 में रिलीज हुई एक विलन का सीक्वल एक विलन रिटर्न्स शुक्रवार 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है.

ऑडियंस को नहीं लुभा पाई एक विलन रिटर्न्स

बॉलीवुड के लिए यह साल भारी मुश्किल भरा साबित हो रहा है. 10 फिल्मों में से महज 4 ही फिल्में ऐसी हैं जो अपने ओपनिंग डे में दहाई का आंकड़ा छूकर ठीक ठाक शुरुआत किया है. मगर आपको यह जानकार अफ़सोस होगा की इस लिस्ट में मोहित सूरी की एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) शामिल नहीं हो पाई है. एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं.

Ek Villain Returns First Day Box Office Collection

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी सुपर हिट फिल्म एक विलन का सीक्वल एक विलन रिटर्न्स पहले दिन की कमाई में बॉक्स ऑफिस में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. एक विलन रिटर्न्स के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6.30 से 6.70 करोड़ रुपए तक बताया जा रहा है, जो की इस साल रिलीज हुई फिल्मों की टॉप 5 ओपनर्स की लिस्ट में भी नहीं है. इसने भूल भुलैया 2, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, शमशेरा, गंगूबाई काठियावाड़ी और जुग जुग जियो के बाद 7वां स्थान हासिल किया है.

Ek Villain Returns Review in Hindi 

एक विलेन रिटर्न्स की शुरुआत को खराब नहीं कहा जा सकता, पर रिव्यू पर गौर करें तो मोहित सूरी को अपनी इस मल्टी-स्टारर फिल्म को और भी टाइम देना चाहिए था. साथ ही, चूंकि यह फिल्म एक सुपर-हिट फिल्म का सीक्वल है इसलिए लोगों की उम्मीदें भी ज्यादा होंगी पर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन कुछ खास नहीं है. जिसका नुकसान इसे आने वाले दिनों में उठाना पड़ सकता है. वहीं दूसरी तरफ इस सीक्वल फिल्म को पहले वाली से 60 फीसदी की कम ओपनिंग मिली है.

Tags:    

Similar News