Divya Bharti Death: फिर वापस लौट आई दिव्या भारती, जानिए!

दिव्या भारती (Divya Bharti Death) की मौत को 29 साल बीत चुके है.

Update: 2022-03-28 15:05 GMT

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) मात्र 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई थी. दिव्या भारती ने बहुत ही कम समय में नाम और शोहरत कमा ली थी. दिव्या की मौत आज भी रहस्य ही है. मौत के इतने साल बीतने के बाद भी आज भी दिव्या भारती को उतना ही याद किया जाता है. बताया जाता है की महज 3 साल के करियर में दिव्या भारती ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी थी. अपने करियर की ओर तेजी से बढ़ते हुए 5 अप्रैल 1993 को बालकनी से गिरकर दिव्या भारती की मौत हो गई. 

दिव्या की मौत के बाद भयनकर बवाल मचा था. किसी ने उनके पति साजिद नाडियावाला पर आरोप लगाया तो किसी ने कहा की उन्होंने आत्महत्या कर ली है. बहरहाल सच क्या था आज तक सामने नहीं आ पाया है. शादी के महज 1 साल के अंदर उनकी मौत हो जाना कई सवालो को खड़ा करता है. कुछ की माने तो दिव्या भारती ने उन्हें कई बार भरोसा दिलाया की वो कही नहीं गई है आज भी उनके बीच ज़िंदा है. चलिए जानते है कुछ अजीब किस्से..

दिव्या भारती की माँ बताती है की उनकी बेटी को कई लोगो ने ड्रग्स का इस्तेमाल करना बताया तो कई ने कुछ. हां उनकी बेटी रम जरूर पीती थी. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या की माँ ने बताया की अभी भी दिव्या उनके सपनो में आती है और उन्हें जब जल्दी जागना होता है तो उन्हें जगाती है. 


दिव्या भारती साजिद नाडियावाला की दूसरी पत्नी वर्धा के भी सपने में आती थी. बता दे की वर्धा एक पत्रकार थी और दिव्या भारती पर स्टोरी लिख रही थी. हालांकि बाद में दिव्या भारती सपने में आना बंद कर दी थी. 

फिल्म लाडला के शूटिंग के दौरान दिव्या भारती के आने की आहट होती थी. बताया जाता है की इस फिल्म की शूटिंग दिव्या भारती ही कर रही थी लेकिन बीच में उनकी मौत हो गई और इस फिल्म को श्रीदेवी पूरा कर रही थी. लेकिन शूटिंग हो नहीं पा रही थी. बताया जाता है की फिर सेट में पूजा हुई थी और गायत्री मन्त्र पढ़ा गया था. तब जाकर शूटिंग हुई थी. 

Tags:    

Similar News