कन्फर्म! 57 साल के सलमान खान रचाएंगे 32 साल की पूजा हेंगड़े से शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का फैंस के बीच काफी क्रेज है.

Update: 2023-03-03 15:04 GMT

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का फैंस के बीच काफी क्रेज है। फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस इसे लेकर और उत्साहित हो गए। इस फिल्म में एक्टर के साथ मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े भी नजर आने वाली है.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना 'बिल्ली बिल्ली' का टीजर जारी किया है। गाने का टीजर जबरदस्त है। वीडियो में सलमान और पूजा एक दूसरे के साथ नाच रहे हैं। वीडियो में सलमान ब्लैक सूट-बूट पहने हैंडसम और डैशिंग लुक में नजर आए। वहीं, पूजा हेगड़े रेड ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं। दोनों के बीच खास बॉन्डिंग और रोमांस देखने को मिल रहा है।


दरसल अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की 57 साल के सलमान खान जल्द ही शादी रचाने वाले है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान और पूजा हेंगड़े की नजदीकियां तेजी से बढ़ रही है. सलमान खान के अफेयर कई मशहूर एक्ट्रेस से रहे है. लेकिन आज तक किसी भी एक्ट्रेस से शादी नहीं हो पाई है.

कुछ फैंस ये अफवाह फैला रहे है की पूजा हेंगड़े और सलमान खान मुंबई के बड़े होटल में 7 फेरे लेने वाले है. दोनों ही शादी का निमंत्रण भेजने वाले है. खैर इस खबर में कितनी सच्चाई है ये बाद में ही पता चलेगा. 

Tags:    

Similar News