बड़ी खबर! 24 की उम्र में दुल्हन बनेगी अंजलि अरोड़ा? इस बड़े बिजनेसमैन के साथ लेंगी 7 फेरे

अंजलि अरोड़ा रातोरात कच्चा बादाम गाने में रील्स बनाकर फेमस हुई थी. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Update: 2024-01-12 09:33 GMT

anjali_arora_shadi

Anjali Arora Marriage: 'लॉकअप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora Ki Shadi) लगभग 2 सालो से सोशल मीडिया में छाई हुई है. अंजलि अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक हिट सीरियल्स में काम किया है. अंजलि अरोड़ा रातोरात कच्चा बादाम गाने में रील्स बनाकर फेमस हुई थी. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही शादी करने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर रातोरात एक्ट्रेस का एक पर्सनल वीडियो वायरल हो गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह वीडियो फर्जी था। मुश्किल की इस घड़ी में अंजलि के बायफ्रेंड आकाश संसनलाल ने उनका बखूबी साथ दिया था।

हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है क वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है।


अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं। आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। केवल इतना ही नहीं आकाश सोशल मीडिया पर खुद के नाम से बीजेपी का अकाउंट भी चलाते हैं। अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Tags:    

Similar News