सलमान खान की बड़ी घोषणा, 18 नवंबर को बनेगे दूल्हा

सलमान खान ने शादी को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा की वो 18 नवंबर को दूल्हा बनने जा रहे है. उन्होंने आगे ये भी कहा की आपको पता नहीं, कितना प्रेशर है, मां और बहनों की ओर से.

Update: 2022-04-26 03:14 GMT

Salman Khan Marriage

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. सलमान खान के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी आई है.  सभी के मन में सवाल उठता है की सलमान खान की शादी कब होगी, तो अगर आप इसका इंतज़ार कर रहे है तो चलिए हम बताते है की सलमान खान की शादी कब होगी. जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर घोषणा कर दी है की वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.  

सलमान खान ने घोषणा करते हुए कहा की वो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे यही. 54 साल की उम्र में अकेले रहकर आखिरकार बता दिया की वो शादी कब कर रहे है. जानकारी के मुताबिक भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने यही सवाल उनसे कर डाला... दरअसल, सानिया मिर्ज़ा ने यह सवाल सलमान खान से तब पूछा, जब वह सानिया की आत्मकथा 'एस अगेन्स्ट ऑड्स' के विमोचन समारोह में शिरकत कर रहे थे.

Salman Khan Marriage

सलमान खान ने घोषणा करते हुए बताया की "हां... 18 नवंबर... यह 18 नवंबर कुछ 20-25 नवंबर से चल रहा है... लेकिन पता नहीं, कौन-से साल में होगा... लेकिन होगा..."



बता दे की सलमान खान ने शादी को लेकर 18 नवम्बर ही डेट क्यों चुनी वो भी बेहद दिलचस्प है. बता दे की सलमान खान के माता-पिता की शादी  18 नवंबर को हुई थी. इसलिए उन्होंने शादी की डेट 18 नवंबर ही रखी है. सलमान खान पिछले कुछ सालो से रोमानियन मॉडल इयूलिया वंतूर के साथ डेटिंग कर रहे है. 


Tags:    

Similar News