Awara Paagal Deewana 2: हेरा फेरी 3 के बाद रिलीज होगी आवारा पागल दीवाना 2! सुनील शेट्टी ने खुद बताया

Awara Paagal Deewana 2: बॉलीवुड एक बार फिर से पुरानी फिल्मों के सीक्वल पर काम करने लगा है

Update: 2023-03-19 15:30 GMT

Awara Paagal Deewana 2: बॉलीवुड में इस समय हर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अपना फिल्म यूनिवर्स बनाने की बात कर रहा है. कोई Spy Universe बना रहा, कोई Cop Universe तो कोई Gangster Universe अब फिरोज नाडियावाला ने Comedy Universe बनाने की बात कही है. साजिद नाडियावाला वही प्रोड्यूसर और फिल्म निर्देशक हैं जिन्होंने हेरा फेरी और आवारा पागल दीवाना जैसी कॉमेडी फ़िल्में दी हैं. 

आप ये बात तो जानते होंगे कि साजिद नाडियावाला ने Hera Pheri 3 की शूटिंग शुरू करवा दी है, और इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार को भी मना लिया है. हेरा फेरी 3 के बाद Hera Pheri 4, और Hera Pheri 5 को बनाने की बात भी साजिद ने की है. लेकिन पार्ट तीन के बाद साजिद अपनी एक और कॉमेडी फिल्म का सीक्वल बनाने वाले हैं. और वो फिल्म है ''आवारा पागल दीवाना' 

आवारा पागल दीवाना 2 

साल 2002 में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, आफताब शिवदासानी, जॉनी लिवर और अमृता अरोरा जैसे किरदार थे. इस फिल्म के तीन आइकोनिक किरदार थे 'येडा अन्ना, छोटा छतरी और गुरु गुलाब' अब इसी फिल्म का सीक्वल बनाने का काम शुरू किया जाना है जिसका नाम Awara Paagal Deewana 2 होगा। इस बात की कन्फ़र्मेशन खुद सुनील शेट्टी ने दी है. 

सुनील शेट्टी ने बताया कि हेरा फेरी 3 की शूटिंग के बाद वह तुरंत आवारा पागल दीवाना की शूटिंग शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा -'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' फिल्में फिरोज़ नाडियाडवाला का बहुत अच्छा यूनिवर्स है. आगे अन्ना ने कहा- फिल्म के सभी आइकॉनिक किरदार येडा अन्ना, छोटा छतरी और गुरु गुलाब से जल्द मिलेंगे. 

पहले हेरा फेरी 3 और अब आवारा पागल दीवाना 2 की अनाउसंमेंट सुनकर फैंस बावले हो गए हैं. लोगों का कहना है कि अब इन दोनों फिल्मों के सीक्वल का इंतज़ार नहीं हो रहा है. 

Tags:    

Similar News