48 की उम्र में अर्जुन कपूर को बॉडी का ये पार्ट दिखा कर रिझाती हैं मलाइका अरोड़ा, एक्टर के छूट जाता है पसीना

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है.

Update: 2022-09-20 12:43 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की उम्र में भी काफी फिट है. बता दे की एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने के लिए योग और जिम का सहारा लेती है. मलाइका का बोल्ड अंदाज़ देख बड़े-बड़े लोग उनके दीवाने हो जाते है. सोशल मीडिया में अक्सर मलाइका अरोड़ा के चर्चे होते रहते है. आपको बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. मलाइका अपने हुश्न की बिजलिया जब गिराती है तो एक्टर अर्जुन कपूर भी बेसुध हो जाते है. 

मलाइका अरोड़ा हुश्न की मल्लिका है इसमें कोई दोराय नहीं है. तभी तो 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर उनके प्यार में घायल है. बता दे की एक्ट्रेस के चेहरे को देख अर्जुन कपूर को प्यार उमड़ आता है. अर्जुन कपूर की माने तो उनके चेहरे में इतनी क्यूटनेस है जो उन्हें घायल कर देती है. अर्जुन ने बताया की मलाइका का चेहरा उन्हें रिझाता है. 

वायरल हो रहा वीडियो

मलाइका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वही फैंस ये कहते नजर आ रहे है की अपने से छोटे अर्जुन कपूर को एक्ट्रेस लुभा लेती हैं. शिमरी ड्रेस पहने एक्ट्रेस इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है की फैंस भी उनकी तारीफ किये जा रहे है. 



उम्र का नहीं चलता पता 

48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी ज्यादा हॉट दिखती है. की एक्ट्रेस का उम्र का पता ही नहीं चलता है. एक्ट्रेस दिन भर दिन जवान होती जा रहीहै।मलाइका अपनी फिटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे देती है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरे सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होती है. लेकिन दोनों ने कभी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है. 

Tags:    

Similar News