Asur 2 Release Date: 3 साल बाद अरशद वारसी की माइथोलॉजिकल क्राइम सीरीज असुर 2 की रिलीज डेट अनाउंस हो गई

Asur 2 Release Date: असुर 2 रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. इस बार और भी ज़्यादा डरवाने सीन देखने को मिलेंगे

Update: 2023-05-26 09:16 GMT

Asur 2 Release Date: अरशद वारसी (Arshad Warsi)की माइथोलॉजिकल क्राइम ड्रामा वेब सीरीज असुर के दूसरे सीजन की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. मेकर्स ने Asur 2 की रिलीज डेट के साथ दूसरे सीजन से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी लॉन्च किया है. तीन साल बाद अरशद वारसी और बरुन सोबती किसी OTT सीरीज से कमबैक कर रहे हैं. वैसे देखा जाए तो मेकर्स ने Asur 2 बनाने और रिलीज करने में काफी देर कर दी, लेकिन अच्छी बात ये है कि इस सीरीज को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Asur 2 Promo 

असुर 2 के प्रोमो में सबसे पहली लाइन है "the world needs a new order" यानी इस दुनिया को नया निर्देश चाहिए, इसके बाद अरशद असुर के माथे में बंदूक तानते हुए कहते हैं 'तुझे अपने भगवान को जवाब देना है, मुझे किसी को नहीं' इस एक मिनट के प्रोमो ने फ्लैशबैक से लेकर आने होने वाली घटनाओं के डार्क साइड्स को दिखाया है. 

Full View


फैंस असुर 2 के प्रोमो को देखकर काफी खुश हैं. 2020 में असुर रिलीज हुई थी जिसके बाद से ही इसके सेकेंड सीजन को जल्द से जल्द रिलीज करने के डिमांड हो रही थी. फाइनली मेकर्स ने ASUR 2 की रिलीज  डेट रिवील कर दी है. 

Asur Season 2 Release Date 

आप असुर सीजन 2 को 1 जून से देख सकते हैं. इसके राइट्स Jio Cinema के पास हैं और आपको Asur 2 देखने के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।  गौरतलब है कि असुर 2 से ही अरशद वारसी ने अपना OTT  डेब्यू किया था लेकिन इस सीरीज के बाद वो दूसरे किसी वेब सीरीज में नज़र नहीं आए. लेकिन अब उनका कमबैक Asur 2 से हो रहा है. 





Tags:    

Similar News