अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने की सीक्रेट शादी? तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही है.

Update: 2022-09-25 18:04 GMT

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिया जिसके बाद फैंस ने बवाल मचा दिए है. दरअसल, मलाइका एक डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है. 

मलाइका अर्जुन ने कर ली इंगेजमेंट

मलाइका के पोस्ट वायरल होने के बाद बवाल मच गया है. और तेजी से पोस्ट वायरल हो रहा है. मलाइका के फैंस उनकी इंगेजमेंट के कयास लगा रहे हैं. तो कुछ लोग ये भी कहते नजर आ रहे है. की एक्ट्रेस मलाइका और अर्जुन ने सीक्रेट शादी कर ली है. एक ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, अर्जुन कपूर से सगाई कर ली क्या? वहीं कुछ लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 



रिलेशनशिप का ऐलान

अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है. मलाइका ने 2019 में अपने और अर्जुन के रिश्ते को कन्फर्म किया था. मलाइका और अरबाज़ खान ने एक दूसरे से 2017 में तलाक़ ले लिया था.  मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल' से के गाने छैंया-छैंया से रातों रात स्टार बन गई थीं.

अरबाज और मलाइका ने अचानक 2017 में तलाक़ ले लिए था. इस बीच एक्ट्रेस की मदद अर्जुन कपूर ने की थी.  बताया जाता है की अरबाज़ खान की आदतों की वजह से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने उनसे दूरी बना ली थी. तलाक़ के बाद अरबाज़ खान और मलाइका के बेटे अरहान की कस्टडी एक्ट्रेस मलाइका को मिली थी. यही है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को तलाक के बदले अरबाज ने एलिमनी अमाउंट 10 करोड़ रुपए दिए थे. 

Tags:    

Similar News