Actresses Quit Bollywood: घर परिवार और ख़राब हुए चेहरे के कारण, इन खूबसूरत एक्ट्रेस ने छोड़ा दिया बॉलीवुड

Actresses Quit Bollywood : Bollywood इन हिरोइनों की खूबसूरती के सभी दीवाने थे, लेकिन किसी न कारण से अचानक से फिल्मों में आना ही बंद कर दिया।

Update: 2022-10-24 08:15 GMT

Bollywood Actress Who Leave Bollywood : बॉलीवुड की फिल्मों में आने के लिए कितनी मेहनत और किस्मत चाहिए होती है, ये किसी बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाले को ही पता होगा। लेकिन Bollywood की कई Actress ऐसी थीं जिनकी खूबसूरती के सभी दीवाने थे, और उनका करियर भी काफी अच्छा चल रहा था। लेकिन कुछ समय के बाद फिल्मों में आना ही बंद कर दिया। जिसका मेन कारण था की किसी का चेहरा प्लास्टिक सर्जरी से ख़राब हो गया तो, किसी ने शादी करके अपनी जिंदगी शुरू कर दी। 

आज हम आपको ऐसी ही Bollywood Actresses के बारे में बताएँगे जिनका बॉलीवुड में करियर पीक पर था, जिसके बाद भी उन्हें Bollywood को अलविदा कहना पड़ा। 

Ayesha Takia 


आयशा टाकिया सलमान खान के साथ वांटेड में दिखीं थीं इसके अलावा टार्जन द वंडर कार में दिखाई दी थीं। उन्हें इन दोनों फिल्मों से काफी लोकप्रियता मिली थी. लेकिन उन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनका चेहरा ख़राब हो था। 

Anu Agarwal 


अनु अग्रवाल को उनकी फिल्म आशिकी से काफी ज्यादा पॉपुलरिटी मिली थी, लेकिन उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसके कारण चेहरा बिगड़ गया था.जिसके बाद अनु को बॉलीवुड को अलविदा कहना पड़ा था। 

Asin 


Asin ने सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर किया है, और इनके पहले आमिर खान के साथ भी काम किया था। इसके साथ ही वे काफी बड़ी फिल्मों में भी दिखाई दी थीं और लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने थे। लेकिन शादी के बाद Asin ने फिल्मों से दूरी बना ली है। हो सकता है की वे फ्यूचर में दिखाईं दें। 

Tags:    

Similar News