बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर एक्ट्रेसस, पहले पर है ऐश्वर्या

कई ऐसी दिग्गज अभिनेत्रियां है जिनकी कमाई लाखों और करोड़ों में आती है। कमाई के मामले में मेल एक्टर से बराबरी कर ली है।

Update: 2022-01-12 01:15 GMT

Richest Actress Of Bollywood: बी-टाउन में कई ऐसी दिग्गज अभिनेत्रियां है जिनकी कमाई लाखों और करोड़ों में आती है।कमाई के मामले में उन्होंने मेल एक्टर से बराबरी कर ली है। लेकिन इस बुलंदी तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी पसीना भी बहाना पड़ा। तो चलिए जानते हैं, आज बॉलीवुड के उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने बॉलीवुड पर लंबे अरसे से लेकर हालिया समय में भी बॉलीवुड पर छाई हुई है। अपने उम्दा एक्टिंग और खूबसूरत अंदाज से ये आज भी न्यू कॉमर्स एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 


बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती के मामले में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में भी गिनी जाती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन का नेटवर्थ 100 मिलियन डॉलर जोकि 7.4 अरब रुपए है

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि बनाई है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा की कमाई का खुलासा करें तो प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर गिनी जाने वाली सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक है। पीसी की कुल कमाई का खुलासा करें तो यह 70 मिलियन डॉलर यानी कि 5 अरब रुपए है।

 करीना कपूर (Kareena kapoor)


बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्री की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर का नाम आता है। इस अभिनेत्री का नेट वर्थ 60 मिलियन डॉलर होने का जिक्र किया गया है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)


आपको जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि एक्ट्रेस और प्रड्यूसर अनुष्का शर्मा का नाम भी बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में चौथे नंबर पर रखा गया है।एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा का नेट वर्थ 46 मिलियन डॉलर कैलकुलेट करने पर आता है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)


बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्रियों का जब नाम लिया जाता है,तो इसमें दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है।इस अभिनेत्री की कुल संपत्ति का जिक्र करें तो यह 40 मिलियन डॉलर यानी कि 2.96 अरब है।

Tags:    

Similar News