एमपी के प्रोटेम स्पीकर के बिगड़े बोल, कहा बापू की भूल से हुआ देश का बटवार, दिग्विजय सिंह जिन्ना से ज्यादा......

प्रोटेम स्पीकर तथा भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक कार्यक्रम के दैारान कहा दिया कि 1947 में देश के बटवारे की वजह महात्मा गांधी की भूल की व

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

एमपी के प्रोटेम स्पीकर के बिगड़े बोल, कहा बापू की भूल से हुआ देश का बटवार, दिग्विजय सिंह जिन्ना से ज्यादा……

भोपाल। मध्य प्रदेश विधान सभा के प्रोटेम स्पीकर तथा भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक कार्यक्रम के दैारान कहा दिया कि 1947 में देश के बटवारे की वजह महात्मा गांधी की भूल की वजह से हुआ। वही श्री शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जिन्ना से भी ज्यादा खतरनाक हैं।

रामेश्वर शर्मा अक्सर विवादित बयान देकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर महात्मा गांधी और दिग्विजय सिंह पर बयान देकर प्रदेश की राजनीति में गर्माहट ला दी है। इनके बयान के बाद चर्चा का बाजार पूरी तरह से गर्म हो गया हैं।

किसान खाद्य प्रसंस्करण उद्योग लगाएं, सरकार देगी अनुदान

स्पीकर साहब भोपाल के गांधी नगर में एक कार्यक्रम के दौरान उक्त बयान दिये। कार्यक्रम में भाषण देते समय श्री शर्मा ने कहा कि देश के बटवारे में गाधी जी से भूल हो गई थी तभी देश बटा। वही दिग्विजय सिंह को कहा कि वह भी बटवारा करवाना चाह रहे हैं। दिग्विजय सिंह पकिस्तान के प्रथम प्रधानमंत्री जिन्ना से भी ज्याद खतरनाक हैं।

श्री शर्मा का बयान अक्सर बिवदों में रहता है। अभी हाल के दिनों में उन्होने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस पत्थर बाजों का समर्थन करती हैं। बयान देते समय श्री शर्मा यह भूल जाते हैं कि वह एक गरिमामई पद पर हैं। वह पार्टी प्रवक्ता की तरह बयान बाजी करने लगते हैं।

काले कानून के खिलाफ कांग्रेस 12 को भरेगी हुंकार

रीवा से गये थे पैसा कमाने, बना लिए गये बंधक, कलेक्टर रीवा ने की कार्रवाई जयपुर से छुडवाया, मजदूरों ने कहा साहब आप नहीं होते तो..

रीवा : घर में घुसें चोर, ले उड़े सोना-चांदी और पैसा

Similar News