REWA: CM SHIVRAJ के लिए त्योंथर के विधायक श्यामलाल ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर रह जाएंगे दंग..

REWA: CM SHIVRAJ के लिए त्योंथर के विधायक श्यामलाल ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर रह जाएंगे दंग..REWA:  मध्यप्रदेश के मुखिया CM SHIVRAJ

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA: CM SHIVRAJ के लिए त्योंथर के विधायक श्यामलाल ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर रह जाएंगे दंग..

REWA:  मध्यप्रदेश के मुखिया CM SHIVRAJ के तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई जिसके बाद वो अपने घर नहीं जा सके. डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में ही रहने की सलाह दी. इसी बीच रीवा से त्योंथर विधायक श्यामलाम द्विवेदी ने शिवराज के स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताते हुए कहा की जब तक मुख्यमंत्री शिवराज ठीक नहीं होंगे तब तक वो अन्न-जल ग्रहण नहीं करेंगे।

BHOPAL: CORONA पॉजिटिव निकला हत्या का आरोपी, अस्पताल से भागा, पुलिस ने जारी की फोटो…

श्यामलाल ने शिवराज के साथ और मंत्रियो और विधायकों की चिंता जाहिर की और कहा आप जल्द स्वस्थ्य हो यही भगवान् से कामना है. मिली जानकरी के मुताबिक श्यामलाल सावन महीने के अंतिम सोमवार को अपने क्षेत्र के टेकनाथ शिव मंदिर में भगवान की पूजा करने पहुंचे थे. 
श्यामलाल ने कहा कोरोना के प्रकोप को देखते हुए वो चिंतित है. श्यामलाल ने शिवराज के साथ गृहमंत्री अमित शाह के प्रति भी जाहिर की और कहा की भगवान् आप को इस काले प्रकोप से बचाये और दीर्घायु बनाए।

SHIVRAJ ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन, मंत्री भदौरिया की पत्नी और नर्स ने तिलक किया, राखी बांधी..

द्विवेदी ने भगवान से अपने क्षेत्र की जनता के लिए भी मंगल कामना की। उन्होंने बताया कि शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इसलिए, उन्होंने भगवान शिव के दरबार में पहुंचकर जनता की सुख समृद्धि और शांति के लिए भी प्रार्थना की।
[रीवा से शशांक द्विवेदी की ख़ास रिपोर्ट]

इंदौर के खजराना मंदिर में एक परिवार ने भगवान गणेश को चढ़ीई हीरे से जड़ी विशाल राखी

विंध्य के कलाकारों द्वारा रचित ‘अमर नौजवान’ गाना 9 को होगा रिलीज़

[signoff]

Similar News