MP : प्रदेश की राजनीति को लेकर कमलनाथ का बड़ा ऐलान, लगा दिया विराम..

भोपाल। प्रदेश से न हिलूगा और न ही सन्यास लूगां। यह बात कह कर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राजनीति गलियारे में एक बार फिर चर्चा

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

एमपीः प्रदेश की राजनीति को लेकर कमलनाथ का बड़ा ऐलान, लगा दिया विराम..

भोपाल। प्रदेश से न हिलूगा और न ही सन्यास लूगां। यह बात कह कर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राजनीति गलियारे में एक बार फिर चर्चा में आ गये है। मीडिया को दिये बयान में उन्होने कहां कि मध्यप्रदेश को सम्हालने की जिम्मेदारी दी गई थी वह वे कर रहे है।

कमलनाथ की दिल्ली जाने की सामने आई थी बात

दरअसल एक सप्ताह पूर्व यह बात सामने आई थी कि कमलनाथ को पार्टी दिल्ली बुला सकती है। कांगेस के सज्जन वर्मा ने बयान में कहा था कि दिल्ली में सीनियर नेताओं की कंमी महसूस की जा रही है। चूकि अहमद पटेल एवं मोतीलाल वोरा का हाल ही में निधन हो गया था। जिसके चलते कमलनाथ का दिल्ली कूच को लेकर चर्चा तेज हो गई थी।

यह भी पढ़े : Amazon से खरीदिये सामान सस्ते में

Full View Full View Full View

कमलनाथ की प्रदेश में सक्रिय राजनीति

कमलनाथ लम्बे समय तक दिल्ली दरबार की राजनीति में सक्रिय रहे, लेकिन वर्ष 2018 में हुये विधानसभा चुनाव में वे मध्यप्रदेश की राजनीति को पटरी पर लाने के लिये जुट गये थें। इसमें उन्हे सफलता तो मिली और वे 15 महिने तक प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रहे, लेकिन उनकी सरकार गिर गई। पार्टी के लोगो ने ही उनका साथ छोड़ दिया। अब देखना है कि कमलनाथ प्रदेश की राजनीति में अगला क्या कदम उठाते है। उनके पास प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी भी है।

यह भी पढ़े : कांटा लगा गर्ल को पति ने गोंद में उठाकर कर डाला कुछ ऐसा की मच गया सोशल मीडिया में हड़कंप…

यह भी पढ़े : पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News