मोटर मैकनिक ने बीटेक छात्रा से अपने को बताया इंजीनियर, अब धर्मपरिवर्तन का बना रहा दबाब...

बीटेक छात्रा को प्रेम जाल में फसाने के लिये बाइक मैकनिक ने अपने को इंजीनियर बताया और उसके साथ ज्यादती करता रहा।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

मोटर मैकनिक ने बीटेक छात्रा से अपने को बताया इंजीनियर, अब धर्मपरिवर्तन का बना रहा दबाब…

भोपाल। बीटेक छात्रा को प्रेम जाल में फसाने के लिये बाइक मैकनिक ने अपने को इंजीनियर बताया और उसके साथ ज्यादती करता रहा। छात्रा को उसकी अशिलयत पता चली तो उसके होष उड़ गये।

पीड़िता अब उसे सजा दिलाने के लिये कानून का साहार ले रही हैं। छात्रा के आवेदन पर पुलिस आशु उर्फ असद के खिलाफ ज्यादती, मारपीट, छेड़छाड़, गाली-गलौज एंव मप्र धार्मिक स्वतंत्र विधि कानून 2020 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

लब जेहद

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके मुस्लिम होने का पता चलने पर उससे कहा था कि प्यार करते हो, तो हिंदू बन जाओ। इस पर आरोपी असद बोला कि मैं तो हिंदू नहीं बनूंगा, लेकिन तुम्हारा धर्म जरूर बदलवा दूंगा। मना करने पर आरोपी ने लड़की के साथ मारपीट तक की।

छात्रा का करता था पीछा

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। 23 साल की पीड़िता मूलतः बालाघाट की रहने वाली है। वह भोपाल से बीटेक सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही है। अशोका गार्डन में किराए से रहने वाली छात्रा की पहचान 30 वर्षीय आशु से 2019 में हुई थी। वह छात्रा का कई दिनों से पीछा कर रहा था।
नवंबर 2019 में पहली बार बात करने पर आशु ने बताया था कि वह मैकेनिकल इंजीनियर है। एक महीने के अंदर ही आशु ने 12 दिसंबर को छात्रा से शादी करने का प्रस्ताव रखते हुए ज्यादती की। इसके बाद भी वह उससे ज्यादती करता रहा।

ऐसे खुली पोल

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल 19 मार्च को आशु का जन्मदिन था। वह उसे लेकर रायसेन गया था। इसी दौरान वह अचानक गायब हो गया। वह उसकी तलाश में दरगाह पहुंची, तो वह अंदर नमाज पढ़ते दिखा। छात्रा के पूछने पर आशु ने बताया कि वह आशु नहीं असद है। यह सुनते ही छात्रा वहां से दुखी होकर अपने कमरे पर आ गई।

दूसरी लड़कियों के भी मिले फोटो

एएसपी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन को ब्लॉक कर दिया गया है। उसने पीड़ित लड़की के फोटो और अश्लील कमेंट अपने स्टेटस पर अपलोड किए थे। इतना ही नहीं उसके फोन से कुछ और लड़कियों के फोटो मिले हैं। माना जा रहा है कि असद कुछ और लड़कियों के संपर्क में था।

रेंजर के रिश्वत से रंगेहाथ, 50 हजार रूपये लेते हुये ट्रेप

रीवा : अधेड़ की बावली में मिली लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

रीवा : नकली शराब पर नकेल, आबकारी ने नष्ट की शराब,फैक्ट्री पहुंचे आला अधिकारी…

Similar News