'गंदी बात' वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर...

'गंदी बात' वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर...मुंबई: 'गंदी बात' वेब सीरीज से धमाल मचाने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

'गंदी बात' वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर...

मुंबई: 'गंदी बात' वेब सीरीज से धमाल मचाने वाली अन्वेषी जैन अन्वेषी जैन का जन्म 25 जून 1999 को भोपाल के खुजराहो में हुआ था। अन्वेषी जैन ने राजीव गांधी प्रधोगिकी विश्विद्यालय भोपाल से अपनी इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की शिक्षा पूरी की है।
अभिनेत्री बनने से पहले वो इंदौर में एक कंपनी के लिए काम करती थी परन्तु उनकी दिलचस्पी तो मीडिया में थी। मीडिया में अपने करियर को बनने के लिए वो अपने परिवार वालो को बिना किसी जानकारी दिए मुंबई आ गयी। इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत करी जिसके बाद उन्हें 'मेक इन इंडिया' और आईएफ़ बर्लिन जैसे शो में मेजबानी करने का मिला। अन्वेषी जैन अभिनेत्री के साथ साथ मॉडल और मोटिवेशनल स्पीकर भी है।

REWA: पुल पर दो युवको की लाश मिलने से हड़कंप, हादसा है या फिर हत्या ?.. परिजनों की मांग पर पहुचे SP

अभिनेत्री बनने से पहले वो इंदौर में एक कंपनी के लिए काम करती थी परन्तु उनकी दिलचस्पी तो मीडिया में थी। मीडिया में अपने करियर को बनने के लिए वो अपने परिवार वालो को बिना किसी जानकारी दिए मुंबई आ गयी।
अन्वेषी जैन अभिनेत्री होने के साथ साथ मॉडल भी है। २०१९ में उन्हें सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया था, अभी तक वो कई ब्रांड के साथ मिलकर काम कर चुकी है वो एक डेटिंग कोच भी है। अपनी 'गन्दी बात' वेब सीरीज के कामियाब होने के बाद उनको इसी के दूसरे भाग में भी काम करने का मौका मिला और जो पहले भाग की तरह ही काफी ज्यादा हिट रही।

REWA: कोरोना के बढ़ते मामले को देख निगम कर्मचारियों ने सँभाला मोर्चा, बिना मास्क निकल रहे लोगों के कटे चलान

अन्वेषी जैन मॉडल रूप में उभर कर आई है और आज वो एक कामियाब मॉडल और एक्ट्रेस दोनों है। बता दे की वो एक बिज़नेस वोमेन बनना चाहती है जिसके कारण उन्होंने अपनी नौकरी को छोड़ दिया और अपना करियर एक्टिंग और मॉडलिंग में बनाने का निर्णय लिया।
बिग बॉस-13 में भी अन्वेषी जैन के बतौर प्रतिभागी होने की खबरें भी आई थीं लेकिन बाद में उन्हें शो में एंट्री नहीं मिल पाई थी। वेब सीरीज 'गंदी बात' में अपने बोल्ड सीन्स के लिए सुर्खियां बटोरने वाली अन्वेषी जैन को एक समय उनके बेडौल शरीर के लिए लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने काफी मेहनत की और आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। अन्वेषी इससे पहले तेलगू फिल्म कमिटमेंट में भी नजर आ चुकी हैं।

REWA: मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी से धार्मिक मान्यता अनुसार पूजा अर्चना में सपत्नीक भागीदारी निभाने का आग्रह किया

[signoff]

Similar News