मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय

मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय भोपाल। कोरोना के कारण

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय

भोपाल। कोरोना के कारण बीते सात महीने से चल रही वर्क फ्रॉम होम की व्यवस्था अब मध्यप्रदेश के सरकारी दफ्तरों में पूरी तरह से खत्म कर दी गई है। सरकार ने बुधवार की देर रात वर्क फ्रॉम होम खत्म करने के आदेश जारी किए। सरकार के नए आदेश को तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है और सभी अधिकारी-कर्मचारियो को अपने दफ्तरों में अनिवार्य रूप से उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

Full View Full View

अनलॉक-5 की गाइड लाइन जारी

कोराना संक्रमण के कारण बीते सात महीनों से प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम की व्यवस्था की गई थी जिसे बाद में बदलकर 50 फीसदी कर्मचारियों को बारी-बारी से दफ्तर में बुलाने की प्रक्रिया शुरु की गई थी। अब सरकार ने सभी कर्मचारी-अधिकारियों को दफ्तरों में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश में करीब साढ़े चार लाख सरकारी कर्मचारी हैं जिन पर इस आदेश का असर पड़ा है।

मध्यप्रदेश में फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, शिवराज ने किया ऐलान…

कार्यालय में ये है शर्ते

सरकारी दफ्तरों में काम करने के लिए आने वाले हर कर्मचारी के लिए नए नियम भी निर्धारित किए गए हैं जिनके तहत प्रत्येक कर्मचारी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य,शरीरिक दूरी का पालन एवं दफ्तर में एक दूसरे से न तो हाथ मिला सकते हैं और न ही चाय व खाना साथ में बैठकर खा सकते हैं। दफ्तर को सैनेटाइट किया जाना अनिवार्य है। कोविड-19 का कोई भी लक्षण जैसे सर्दी, जुकाम, खांसी, बुखार, सांस लेने में तकलीफ आदि होने पर तुरंत फीवर क्लीनिक में कर्मचारी को अपना परीक्षण करना होगा।

COVID-19 वैक्सीन बनते ही MP के नागरिक को मुफ्त में उपलब्ध होगा: CM चौहान

मैहर: किशोरी ने आखिर ऐसा क्या किया कि युवक ने उसी के दुपट्रटे से घोंट दिया गला, पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा..

MP: अभद्र टिप्पणी के बाद अब बंदुक लहराते नजर आए अनूपपुर से प्रत्याशी बिसाहूलाल, यह है पूरा मामला..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News