मध्यप्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद ज्‍योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह

मध्यप्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद ज्‍योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव में मिली

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

मध्यप्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद ज्‍योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव में मिली शानदार जीत के बाद ज्योतिराज सिंधिया का कद और ज्यादा बढ़ गया है. आपको बता दें कि कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य ने अपने समर्थक विधायकों के साथ भाजपा की सरकार बनवा दी थी और शिवराज सिंह को वापस मुख्यमंत्री बना दिया था.

जिसके बाद मध्यप्रदेश में अब कुल 28 सीटों पर उपचुनाव हुआ था जिसमें 19 सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा को जीत दिलाने में सफल रहे हैं. इस जीत से उन्होंने यह साफ कर दिया कि कोई कांग्रेस का गढ़ नहीं यह बल्कि उनका क्षेत्र है।

कांग्रेस की करारी हार के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोनिया गांधी से मिलने गए हुए हैं और हो सकता है मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी भारी बदलाव हो सके।

कोल माइंस में हुए हादसे में 2 की मौत, परिजन इस मांग को लेकर रहे आक्रोशित : SINGRAULI NEWS

मुख्यमंत्री न बन पाने से कांग्रेस से नाराज ज्योतिरादित्य ने अपनी इज्जत के लिए कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन की थी और उनके लिए सबसे जरूरी था अपनी साख बचा कर रखना और कहीं हद तक ज्योतिरादित्य सफल भी रहे.

ज्योतिरादित्य ने जीत दिलाकर यह दिखा दिया कि आगे भी उनकी राह खुल गई है और जल्द ही हो सकता है उन्हें मोदी कैबिनेट में जगह मिल सके। मध्यप्रदेश में मिली शानदार जीत के साथ जल्द ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र से बुलावा आ सकता है.

आपको बता दें कि मोदी कैबिनेट के कुछ मंत्री 5 से 7 मंत्रालय अतिरिक्त प्रभार को देख रहे हैं .ऐसे में मोदी सरकार पर आवाज उठ रही है कि इन अतिरिक्त पद को भरा जाए उर मंत्रालय की जगह को पूर्ण किया जाए।

सोनिया गांधी से कमलनाथ ने की मुलाकात, मध्यप्रदेश कांग्रेस में फेरबदल की चर्चा

पहले चाकू से फिर तबे से ताबड़ तोड़ प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट : REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News