कृषि विस्तार अधिकारी के पद पर बम्पर भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन : MP NEWS

कृषि विस्तार अधिकारी के पद पर बम्पर भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन : MP NEWS भोपाल (MP NEWS) : प्रदेश के बेराजगार युवको को नौकरी

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

कृषि विस्तार अधिकारी के पद पर बम्पर भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

भोपाल (MP NEWS) : प्रदेश के बेराजगार युवको को नौकरी देने के लिए मध्यप्रदेश कृषि विभाग में प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने राज्य के किसान कल्याण तथा विकास विभाग में कृषि विस्तार अधिकारी के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। हांलाकि इसकी विस्तृत जानकारी अधिकारिक रूप से 05 नवंबर को जारी की जानी है।

तेज रफ्तार स्कार्पियो नहर में पलटी, 3 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

इस तरह से कर सकेगे आवेदन

शॉर्ट नोटिफिकेशन के तहत कृषि विस्तार अधिकारी के 863 पदों पर भर्ती निकाली जा रही है। जिसके लिए 10 नवंबर 2020 से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। शॉर्ट नोटिफिकेशन में बताया गया है कि उम्मीदवार परीक्षा के लिए 24 नवंबर तक आवेदन कर सकते है. आवेदन करने वाले उम्मीदवार 29 नवंबर से पहले आवेदन पत्र में ऑनलाइन संशोधन कर सकते हैं।

परीक्षा की तारीख

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने राज्य के किसान कल्याण तथा विकास विभाग में कृषि विस्तार अधिकारी के पदों पर परीक्षा के लिए 10 फरवरी 2021 से 13 फरवरी 2021 की तारीख निर्धारित की गई है।

इन पदों पर भी भर्ती

डाटा एंट्री ऑपरेटर, जूनियर असिस्टेंट समेत कई पदों पर 250 भर्तियां. इनकी विस्तृत जानकारी 25 नवंबर के बाद ही मिल पाएगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 1 दिसंबर से शुरू होगी. जिसकी परीक्षा 29 जनवरी से 4 फरवरी के बीच आयोजित होगी की जाएगी।

दर्दनाक हादसे से कांपा रीवा: दम्पति के ऊपर ट्रक पलटा, 2 की मौत, 1 घायल : REWA NEWS

रीवाः जिले में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, आज मिले इतने संक्रमित

सीधी: पुलिस अधीक्षक की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 4 उपनिरीक्षक के साथ 56 पुलिस कर्मियों में फेरबदल

सीधी: गोबर बन रहा रोजगार का साधन, महिलाए तैयार कर रही गोबर से दीपक

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News