TVS New Bike: महंगे पेट्रोल के ज़माने में TVS की नई बाइक किसी फ़रिश्ते से कम नहीं है

TVS की नई Star City Plus का माइलेज 86 kmpl है बॉस

Update: 2021-10-16 09:32 GMT

TVS New Bike: जब देश की जनता को 115 रुपए लीटर पेट्रोल पड़े तो इस ज़माने में कम पेट्रोल में लम्बा माइलेज देने वाली बाइक्स किसी फ़रिश्ते से कम नहीं लगती हैं। वैसे तो बाजार में ज़्यादा माइलेज देने वाली कई बाइक्स मौजूद हैं लेकिन TVS की न्यू Star City Plus की बात ही अलग है। हालाँकि बजाज और हीरो ने भी ज़्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स मार्केट में लॉच की हैं। 

कितने की पड़ती है नई Star City plus 

अगर आप TVS की नई Star City Plus खरीदना चाहते है तो ये बाइक आपको 68475 रुपए से 70975 रुपए तक मिल जाती है। और अगर आपके पास कैश देकर ये बाइक ख़रीदने का बजट नहीं भी है तो कोई दिक्क्त वाली बात नहीं है आप चाहें तो 8 हज़ार रुपए की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक के मालिक बन सकते है। आज हम आपक्को Star City प्लस के माइलेज और साड़ी स्पेसिफिकेशन बताएंगे। 

कम बजट में धमाल 

Star City प्लस कम बजट में धमाल बाइक है, इसमें 109.7 cc का इंजन है जो की फ्यूल इंजेक्शन टेक्नीक पर बेस्ड है। बाइक का इंजन 8.19 ps की पावर देता है और सिका टॉर्क 8.7 है। बाइक में 4 गियर बॉक्स दिए गए हैं। कंपनी ये दावा करती है कि ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 86 किलोमीटर चलती है और ये माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है 

सिर्फ 8 हज़ार में बाइक आपकी हो सकती है 

TVS की Star City प्लस को आप सिर्फ 8 हज़ार रुपए की कीमत देकर अपने नाम कर सकते हैं। ये रकम आपको बतौर डाउन पेमेंट के नाम पर देनी होगी और बाकी किस किश्त कड़े रूप में चुकता करना होगा। इस बाइक पर ग्राहक को कंपनी से जुड़ा हुआ बैंक 73363 रुपए लोन के रूप में देगा, ग्राहक को 8152 रुपए मिनिमम डाउन पेमेंट करनी होगी और इसके बाद हर महीने 2636 रुपए अगले 36 महीने के लिए चुकाने होंगे बैंक द्वारा फाइनेंस करवाने पर आपको 9.7 % इंट्रेस्ट देना होगा। हालाँकि अलग अलग बैंकों की अपनी अलग इंट्रेस्ट पॉलिसी होती है। 

Tags:    

Similar News