अब स्मार्टफोन से खरीद सकेंगे MG Hector.. "MY MG APP" हुआ लॉन्च

अब स्मार्टफोन से खरीद सकेंगे MG HectorAuto Desk | MG Motor India (एमजी मोटर इंडिया) ने एक नया मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है,

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

अब स्मार्टफोन से खरीद सकेंगे MG Hector "MY MG APP" हुआ लॉन्च 

Auto Desk | MG Motor India (एमजी मोटर इंडिया) ने एक नया मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है, जिसके जरिए ग्राहक अपने घरों में आराम से बैठकर कई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस मोबाइल एप को लॉन्च करने के पीछे कंपनी का मकसद ग्राहकों को कॉन्टैक्टलेस (संपर्क रहित) बिक्री और सर्विस का एहसास देने की कोशिश है। My MG app (माय एमजी एप) का इस्तेमाल कर कंपनी की MG Hector (एमजी हेक्टर) और MG ZS EV (एमजी जेडएस ईवी) जैसी कारों को बुक किया जा सकता है। कार के प्रोडक्शन से लेकर उन्हें डिलीवरी होने तक, हर वक्त कार के स्टेटस को ट्रैक कर सकते हैं।

महंगी हुई KTM की 8 मोटरसाइकिल…

इस अलावा ग्राहक My MG app पर नो योर कार फीचर के जरिए कार की वारंटी कवरेज, कार सुरक्षा योजनाओं के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इसमें कार के फीचर्स के बारे में एक डिजिटल मैनुअल दिया गया है। साइनअप प्रक्रिया पूरी तरह से मोबाइल और ओटीपी से की जाती है और ग्राहकों के मोबाइल नंबर के आधार पर वाहन के डीटेल्स अपने आप लिंक हो जाते हैं। 

Datsun Go का BS6 मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

इस एप के जरिए आप कार की सर्विस की लाइव ट्रैकिंग भी कर सकते हैं और ग्राहक सेवा सलाहकार के साथ जुड़ सकता है और बातचीत कर सकता है। इसके अलावा एप के जरिए किसी सर्विस का भुगतान भी किया जा सकता है, सर्विस के ई-इनवॉयस भी उपलब्ध कराए जाते हैं और अगली सर्विस की जानकारी भी दी जाती है। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News