एंटरटेनमेंट

Govinda की पत्नी सुनीता ने की तारीफ, कहा सबसे रोमेंटिक शख्स है मेरे हीरो

Aaryan Dwivedi
28 Feb 2021 12:09 AM GMT
Govinda की पत्नी सुनीता ने की तारीफ, कहा सबसे रोमेंटिक शख्स है मेरे हीरो
x
बाॅलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर बने रहते हैं। हाल में वह अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल एक ईवेंट के दौरान उनकी पत्नी सुनीता भी उनके साथ पहुंची थी।

बाॅलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर बने रहते हैं। हाल में वह अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल एक ईवेंट के दौरान उनकी पत्नी सुनीता भी उनके साथ पहुंची थी। जहां वह अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि वह दुनिया के सबसे रोमेंटिक पति हैं गोविंदा। बता दें कि सुनीता यह कोई पहली बार नहीं है जब गोविंदा (Govinda) के साथ किसी ईवेंट में शरीक होने पहुंची हैं। वह इससे पहले भी कई मौको पर गोविंदा के साथ रियालिटी शोज एवं अन्य फंक्शन में शिरकत कर चुकी हैं।

पत्नी को ऐसे करते हैं इम्प्रेस

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे गोविंदा से जब पूछा गया कि आप अपनी पत्नी को कैसे इम्प्रेस करते हैं। तो इस सवाल का जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा कि मैं अपने करियर में भले ही अपने अभिनय एवं डांस से लोगों को इम्प्रेस एवं मनोरंजन करता आय हूं। लेकिन मैं असल में एक बेहतर सिंगर हूं। मुझे संगीत से बहुत प्यार हैं। लिहाजा मैं अपनी पत्नी को गीत गाकर इम्प्रेस करता हूं। खबरों की माने तो गोविंदा इस दौरान रूप तेरा मस्ताना गाना भी गाया। गोविंदा आगे कहते है कि मैं समय-समय पर पत्नी के लिए गीत गाता रहता हूं। जब पत्नी सुनीता कहती है कि गोविंदा बेहद ही रोमेंटिक हीरो हैं। वह बहुत गाते हैं और मुझे स्पीचलेस करते हैं।

इंडियन आइडल को लेकर सुर्खियो गोविंदा

गोविंदा (Govinda) एवं शक्ति कपूर इन दिनों सिंगिंग के सबसे बड़े प्लेटफार्म इंडियन आइडल सीजन 12 को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया में उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस शो में गोविंदा एवं शक्ति कपूर बतौर मेहमान शिरकत करने पहुंचे हैं। इस दौरान सभी प्रतिभागियों के गोविंदा के कई रोमेंटिक गानों पर जोरदार परफार्मेंस दी। जिस पर गोविंदा एवं शक्ति कपूर खुद को रोक नहीं पाए। वह प्रतिभागियों की परफार्मेस पर शानदार डांस दिखाया और सभी प्रतिभागियों का जमकर मनोबल बढ़ाया। सोशल मीडिया में गोविंदा एवं शक्ति कपूर के डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

पांच सालों के स्ट्रगल को यादकर रोई नोरा फतेही, कहा- उन लड़कियों को सोचकर...

जब दिव्या भारती पर बेहद गुस्सा हुए थे आमिर खान, करा दिया इस फिल्म से रिप्लेस

The Girl On The Train Movie Review : मिस्ट्री एवं थ्रिलर फिल्म है परिणीति चोपड़ा की नई मूवी, दर्शकों को अंत रखती है बांधे

Next Story