इस बार उमरिया के बदमाश ने ली थी संजय रॉक को मारने सुपारी || REWA NEWS

रीवा. सिविल लाइन थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर गोलीबारी की घटना के फरार बदमाशों के संबध में पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। 

सूत्रों की मानें तो अब की जांच में सामने आया है कि संजय राक पर गोली चलाने वाला उमरिया जिले का हिस्ट्रीशीटर शातिर अपराधी था, जबकी उसके साथ बाईक में शहर का फरार आरोपी चला रहा था, अब पुलिस को घायलों के मुखबरी करने वाले की तलाश है। जिसके संबध में भी पुलिस को कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं। वहीं घायलों का उपचार नागपुर के अस्पताल में चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

गौरतलब है, सोमवार को संजय द्विवेदी उर्फ रॉक, राहुल सिंह बघेल बीबीए सहित उसके तीन अन्य साथियों पर बाईक से आए अज्ञात बदमाशों ने उस वक़्त गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी जब सभी जिला न्यायालय में पेशी पर लौटकर शाम 4 बजे सफेद रंग की क्रेटा कार (एमपी17सीबी7541) से सिविल लाइन थाना के समीप स्थित गुप्ता पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे और जैसे ही कार सवार एक-एक कर उतरने लगे, दो नकाबपोश बदमाशों ने संजय रॉक के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी थी। इस घटना के दौरान दोनों ओर से 1 मिनट में तकरीबन 20 राउण्ड से ज्यादा गोलियां चली थीं, जिसमें संजय राक को तीन और हिमांशु सिंह को दो गोलियां हाथ में लगी थीं। 

No comments

Powered by Blogger.