2 जून को होगा राजकपूर आॅडिटोरियम का उद्घाटन, इस अभिनेत्री ने दी रीवा आने की जानकारी | REWA NEWS


रीवा। करीब 20 करोड़ की लागत से शहर के सिरमौर चौक में बने कृष्णा राजकपूर आॅडिटोरियम का उद्घाटन 2 जून को होने जा रहा है। दो साल से भी कम समय में बने इस कला केन्द्र का भूमिपूजन राजकपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर ने किया था। 2 जून को वे सपरिवार इसके उद्घाटन समारोह में मौजूद रहेंगे। साथ ही अदाकारा कायनात अरोड़ा कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण होंगी।

पुर्नघनत्वीकरण के तहत हुआ है निर्माण

पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत बने भव्य कला केन्द्र के संचालन और संधारण का जिम्मा नगर निगम रीवा के पास है। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि सीएम शिवराज सिंह चौहान और मेजबानी की रस्म उद्योग खनिज साधन मंत्री राजेन्द्र शुक्ल करेंगे। जिनकी सबसे महत्वाकांक्षी योजनाओं में ये आॅडिटोरियम शीर्ष पर है। कृष्णा राजकपूर आॅडिटोरियम का निर्माण डेवलपर्स समदड़िया ग्रुप ने पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत किया है।  

1 साल 10 माह में बना ऑडिटोरियम 

राजकपूर और कृष्णा की वैवाहिक स्मृतियों में निर्मित ये ऑडिटोरियम एक साल दस महीने में बनकर तैयार हुआ है। राज्य के उद्योग खनिज मंत्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर बने इस कला केन्द्र का नाता मुंबई में कपूर खानदान से जुड़ा है। कृष्णा और राजकपूर की शादी रीवा में ही हुई थी। उसी की स्मृति में इस आॅडिटोरियम का नाम कृष्णा राजकपूर रखा गया है।

तय है रणधीर और कायनात का शिरकत करना 

कार्यक्रम में शिरकत करने की रणधीर कपूर और अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने पुष्टि कर दी है। रणधीर कपूर ने अपने वीडियो मैसेज में प्रदेश के मुख्यमंत्री और विशेषकर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल का उनके माता-पिता के नाम पर आॅडिटोरियम बनाने पर आभार व्यक्त किया है। साथ ही परिवार सहित उद्घाटन समारोह में शामिल होने की जानकारी दी है। जबकि अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने भी रीवावासियों के नाम एक वीडियो मैसेज भेजकर 2 जून को रीवा में आने की पुष्टि की है।  

No comments

Powered by Blogger.