शर्मनाक : 16 साल की लड़की को 7 हैवान 4 साल तक नोंचते रहे, पिता ने कहा चुप रहो, फिर ऐसे खुला राज़ | CRIME NEWS


नई दिल्ली। एक बार फिर समाज को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। महज 16 साल की एक लड़की का 7 बदमाशों ने गैंगरेप किया। इसके बाद वो 4 साल तक जब चाहते लड़की का सामूहिक बलात्कार करते। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पिता को भी दी लेकिन पिता ने मान सम्मान के नाम पर उसे चुप रहने के लिए कहा। हैवान आए दिन उसे नोंचते जिससे वो मानसिक तनाव में आ गई। शादी के बाद जब उसके पति को इस घटना की जानकारी मिली तब उसने जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी छह की तलाश की जा रही है। 

पिता इज्जत की खातिर चुप रहे
सेक्टर-20 कोतवाल मनीष सक्सेना के अनुसार, पति ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी शादी 2017 में सेक्टर-5 के एक गांव में किराये पर रहने वाली युवती से हुई थी। 2013 में पत्नी के घर के आसपास रहने वाले सात युवकों ने चार साल तक डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म किया। जब भी वह पिता को घटना की जानकारी देती तो वह इज्जत की खातिर चुप्पी साधे रहते।

बेहोशी में बड़बड़ाई तब खुला राज
इससे वह मानसिक रूप से तनाव में रही। बालिग होने पर शादी के बाद पत्नी एक दिन घर में बेहोश हो गई और आरोपियों के नाम लेकर मुझे छोड़ो, बचाओ की बात कहने लगी। होश में आने पर पति ने पत्नी से घटना के बारे में पूछा। इस पर पत्नी ने बताया कि 15-16 साल की उम्र में उसके साथ सेक्टर-5 स्थित एक गांव में रहने वाले 7 युवकों ने दुष्कर्म किया। शादी होने तक जब भी उन्हें मौका मिलता तो वर्ष 2013 से 17 तक दुष्कर्म करते रहे।


इसके बाद पति की तहरीर पर पुलिस ने गौतम, इंद्रजीत, जगदीश, गौरव, सद्दाम, राजा और अमलेश के खिलाफ मामला दर्ज करके एक आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

No comments

Powered by Blogger.