तबीयत ठीक नहीं है कहकर पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो पति ने ...| Vindhya News


पटना. 2 बच्चों का पिता अपनी पत्नी को ले जाने ससुराल आया था। शुक्रवार की आधी रात उसने पत्नी से संबंध बनाना चाहा तो उसने यह कहकर मना कर दिया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। इस पर पति आगबबुला हो गया और फावड़े से उस पर हमला कर दिया।
आवाज सुनकर सास बीच-बचाव करने पहुंची तो दामाद ने फावड़े से उसके सिर पर गले पर वार कर दिया। तेज प्रहार से सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।
मध्यप्रदेश के सतना स्थित कोठी निवासी सनत कुमार पटवा 35 वर्ष अस्थायी रूप से सूरजपुर जिले के भैयाथान में रहता है। उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व कोरिया जिले के पटना आदर्श चौक निवासी सरिता 32 वर्ष से हुई थी। उनके 2 बेटे भी हैं। कुछ विवाद के चलते पत्नी 5 साल से बच्चों को लेकर मायके में रहने लगी थी।
शुक्रवार को वह पत्नी को लेने ससुराल पहुंच गया। रात को उसने पत्नी से कहा कि भैयाथान चलो, वहीं साथ में रहेंगे। इस पर पत्नी ने मना कर दिया, सास ने भी ले जाने से इनकार कर दिया। रात करीब 1 बजे उसने पत्नी से संंबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। इस पर पत्नी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है।
पत्नी की यह बात सुनते ही वह बौखला गया और घर में रखा फावड़ा उठाकर पत्नी पर हमला कर दिया। आवाज सुनकर बगल के कमरे में सो रही सास हंसवती 52 वर्ष दौड़कर बीच-बचाव करने पहुंची। इस बीच वह अपनी पत्नी को छोड़ सास के गले पर फावड़ा दे मारा। फावड़े के वार से गला कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात मृतिका के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

No comments

Powered by Blogger.