प्रोफेसर की कार ने बाइक को टक्कर मारी, चाची-भतीजे की मौत | VINDHYA NEWS


सतना | सतना-सेमरिया सड़क मार्ग पर रविवार की रात तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दूर जा गिरे। दुर्घटना में आई चोटों के कारण बाइक सवार चाची-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतका की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद कार छोड़कर प्रोफेसर फरार हो गए। आक्रोषित लोगों ने प्रोफेसर की कार में जमकर तोड़फोड़ करते हुए जाम लगा दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल हो अस्पताल पहुंचाया गया। 
टिकुरी के पास की घटना, एक की हालत गंभीर
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोटर थानान्तर्गत मगरवार निवासी सुमित्रा सिंह पटेल पति छत्रपाल सिंह अपनी बेटी नीलू पटेल और भतीजे अनूप सिंह पिता सुबरन सिंह के साथ बाइक क्र. एमपी 19एमआर/4659 में सवार होकर रीवा जिले के हरदुआ स्थित मायके जा रही थी। बाइक अनूप चला रहा था। रात 9 बजे के करीब टिकुरी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 19सीबी/7619 के चालक ने लापरवाही पूर्वक बाइक को सामने से टक्कर मार दी।
कार मेें फसकर बाइक काफी दूर तक घसीटती चली गई। दुर्घटना में आई चोटों के कारण सुमित्रा और अनूप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि नीलू गंभीर रूप से घायल हो गई। सड़क पर लहुलुहान हालत में पड़ी नीलू को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि कार डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर प्रभाकर सिंह की है। दुर्घटना के वक्त प्रोफेसर श्री सिंह कार चला रहे थे। कार की रफ्तार तेज थी। 
भड़का आक्रोश, लगाया जाम 
एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत और पुलिस के समय से न आने के कारण स्थानीय लोगों ने आक्रोषित होकर सतना-सेमरिया मार्ग पर जाम लगा दिया। आक्रोषित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। पुलिस को मृतका की लाश उठाने से रोक दिया। देर से पहुंचे कोटर थाना के सब इंस्पेक्टर अजय शुक्ला व अन्य पुलिस कर्मियों को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। देर रात तक पुलिस स्थानीय लोगों को समझाइश देने में जुटी रही। इधर कार को जब्त कर लिया गया है। प्रकरण दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। 
कार में तोड़फोड़, मौके से भागे प्रोफेसर
दुर्घटना में चाची-भतीजे की मौत और एक के घायल होने की जानकारी दिए जाने के बाद भी कोटर पुलिस को आने में देर लगी। पुलिस की देरी से स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोषित लोगों का गुस्सा देख प्रोफेसर श्री सिंह कार छोड़कर मौके से भाग निकले। आक्रोषित लोगों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पत्थर और डण्डे बरसा कर कार के सीसे को चकनाचूर कर दिया। 

No comments

Powered by Blogger.