प्रोफेसर से उलझ गया TRS कॉलेज का छात्र, जानिये क्या है कारण | REWA NEWS


रीवा। ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय में अक्सर शिक्षकों से छात्रों की नोंकझोंक जैसे मामले सामने आते रहते हैं। मगर मंगलवार को कॉलेज के बॉटनी के एक छात्र ने सारी हदें पार करते हुए विभाग की महिला प्रोफेसर से उलझ गया। जिसका कारण परीक्षा में छात्र का फेल होना बताया जा रहा है। 
मिली जानकारी के मुताबिक आनन-फानन में छात्र विकास शुक्ला जो एनएसयूआई में महाविद्यालय उपाध्यक्ष है। सोमवार को वह बिना आज्ञा के बॉटनी की प्रो. डॉ. अर्पिता अवस्थी के केबिन में घुस गया और सामने रखे टेबल में जोर-जोर से हाथ पीटकर यह कहने लगा कि मुझे फेल कैसे कर दिया। शोर-शराबा होने से महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सतेन्द्र शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पुलिस से संपर्क साधा।
जिसके बाद एसआई रैंक के पुलिस कर्मी को देखकर गुट में खड़े छात्र भाग गये और विकास शुक्ला को हिदायत देते हुए छोड़ दिया गया। छात्र ने आरोप लगाया है कि महाविद्यालय के एक ही कक्षा के 200 छात्रों को फेल कर दिया गया है। जिसके संदर्भ में वह चर्चा करने के लिए प्रोफेसर के पास गया था। मगर प्रोफेसर और प्राचार्य ने ज्ञापन नहीं लिया बल्कि उल्टा उन्हें खरी- खोटी सुनाने लगे। जबकि महाविद्यालय प्रबंधन का कहना है कि छात्र कई विद्यार्थियों का गुट बनाकर कॉलेज में हंगामा करने की ताक में बैठे हुए थे।  

No comments

Powered by Blogger.