नकली पास के जरिए हो रही विन्ध्य महोत्सव में इंट्रियां, हूबहू छप गए हजारों पास || REWA NEWS


रीवा। रीवा में चौथी बार विन्ध्य महोत्सव का आयोजन 3 अप्रैल से 5 अप्रैल तक किया गया है। जिसमें 3 अप्रैल को बॉलीवुड गायिका सोना महापात्रा, 4 को गायक जावेद अली ने प्रस्तुति दी। आज 5 अप्रैल को विन्ध्य महोत्सव के समापन के अवसर पर प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी प्रस्तुति देंगे। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल भी मौजूद होंगे।


बता दें इस बार भी विन्ध्य महोत्सव में इंट्री पाने के लिए गेट पास की व्यवस्था की गई है, सूत्रों के मुताबिक इस वर्ष कम संख्या में पास वितरित किए गए हैं, लिहाजा इंट्री करने वालों ने इसका जुगाड़ भी ढूढ़ लिया है। 4 अप्रैल को संपन्न हुए कार्यक्रम के दौरान पुलिस को सैकड़ों की संख्या में फर्जी गेट पास से इंट्री होने की सूचना मिली, जब तक उन्हे यह सूचना मिली तब तक कार्यक्रम में फर्जी गेट पास के माध्यम से लोगों ने इंट्री तो ले ही ली थी, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नही लगी। ऐसे फर्जी पास धड़ल्ले से ब्लैक में बेंचे भी जा रहें है.

बताया जा रहा है कि प्रशासन ने इस बात को गंभीरता से लिया है। आज संपन्न होने वाले कार्यक्रम में काफी भीड़ होने की संभावना है, जहां पुलिस को सूचना मिली है कि हजारों की संख्या में फर्जी पास लैब से कलर प्रिंट कराए गए है। अब पुलिस ऐसे लैब और फर्जी इंट्री करने वालों पर कार्रवाई करने की तैयारी में है। 


No comments

Powered by Blogger.