इस कारण हितग्राही पर CMO ने तानी थी बंदूक, दर्ज हुई FIR || REWA NEWS



हनुमना पुलिस ने की कार्रवाई, शौचालय निर्माण को लेकर हुआ था विवाद



रीवा. हितग्राही पर बंदूक तानकर गाली-गलौज करने वाले नगर पंचायत सीएमओ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले को लेकर कई दिनों से कस्बे का राजनीतिक माहौल गर्म था। पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है। हनुमना पंचायत के सीएमओ केएन सिंह के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हुआ है।

जांच में शिकायत सही मिलने पर मामला दर्ज
30 मार्च को पुनीत द्विवेदी निवासी भाठी के साथ उन्होंने विवाद किया था। उस समय सीएमओ अपने साथ लाइसेंसी बंदूक लिए हुए थे। भीड़भाड़ वाले स्थान में वे पीडि़त पर बंदूक से हमला करने का प्रयास किए थे जिससे हंगामा मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत करा दिया था। सीएमओ के इस कृत्य को लेकर लोगों में खासा आक्रोश था और वे कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस मामले की शिकायत पीडि़त ने अगले दिन थाने में दर्ज कराई थी जिसकी पुलिस ने जांच की। जांच में शिकायत सही मिलने पर सीएमओ के खिलाफ धारा 352, 294, 506 का मामला दर्ज किया है। सीएमओ के खिलाफ मामला दर्ज होने से हड़कंप मचा हुआ है। 


शौचालय निर्माण को लेकर हुआ था विवाद

पीडि़त से सीएमओ का शौचालय निर्माण को लेकर विवाद हुआ था। शासकीय शौचालय निर्माण को लेकर विवाद हुआ था। मामूली बात पर शुरू हुई कहासुनी पर सीएमओ तैश में आ गए और पीडि़त को बंदूक लेकर मारने दौड़े। सीएमओ के इस कृत्य को लेकर लोगों में खासा आक्रोश था और वे कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 


सोशल मीडिया में वायरल हो गया था वीडियो

सीएमओ जिस समय पीडि़त को बंदूक लेकर मारने दौड़े थे उस समय कुछ स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया था। उक्त वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिसमें उनको बंदूक से हमला करते दिखाया गया है। यह वीडियो उनके गले की हड्डी बन गया और अंतत: पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

No comments

Powered by Blogger.