जानिये ! CM शिवराज सिंह को श्राप देने वाले बाबा का क्या हुआ हाल, पढ़िये पूरी खबर । MP NEWS


राजगढ़। परशुराम बाबा के नाम से जाना जाने वाला कथाकथित बाबा शैलेन्द्र शर्मा शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सभा में शामिल होने के लिए पहुंचा था। जहां हमेशा की तरह अपने फर्से के साथ सभा स्थल जाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस द्वारा सख्ती से होने वाली चेकिंग में शैलेन्द्र शर्मा के कंधे पर रखे फर्से को पुलिस ने जब्त कर लिया। ऐसे में बाबा अंदर तो पहुंच गए। लेकिन फरसा जब्त करने को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त करता रहा।
इसी बीच जब मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंच पर पहुंचे और उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। ऐसे में गुब्बारे भरे पानी और जमीन से धूल उठाकर बाबा बोले मैं तुम्हे श्राप देता हूं। जैसे ही उन्हें पानी उठाते देखा तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें वापस पकड़कर बाहर कर दिया। हालांकि मुख्यमंत्री और बाबा के बीच करीब 25 से 30 फीट का फासला था। लेकिन इस घटना के बाद शनिवार की सुबह से ही परशुराम बाबा कहां है यह पता नहीं लग रहा। घरवालों का कहना है कि वह घर नहीं है। जबकि पुलिस ने आयोजन के बाद ही परशुराम बाबा को जीरापुर से राजगढ़ रवाना कर दिया था।
हां दिया है मैंने मुख्यमंत्री को श्राप-
घटना के बाद बाबा को पुलिस ले गई। लेकिन जब वे आमजन से मिले तो उनका कहना था कि मुख्यमंत्री जिस तरह से काम कर रहे है और लोगों को आपस में बांट रहे है। वे कुछ लोगों को परेशान कर रहे है। गुजरात तो जैसे-तैसे निकाल लिया। लेकिन मध्यप्रदेश नहीं जीत पाएंगे। जो नीति अभी मुख्यमंत्री अपना रहे है उसको लेकर मेरा श्राप है और यह बात नरेंद्र मोदी और अमित शाह तक भी पहुंचा दे।
मौके पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन जिस तरह कुछ लोग बात को बढ़ावा दे रहे थे तो पुलिस ने संबंधित व्यक्ति से बात भी की। उनका अपना व्यक्तिगत कुछ भी मत हो। लेकिन सभा स्थल पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।
-अनिल बामनिया, मीडिया सेल प्रभारी पुलिस राजगढ़

No comments

Powered by Blogger.