सलमान खान के दोषी करार होने से इन फिल्मों पर होगा असर, फंसेंगे करोड़ों रुपए | BOLLYWOOD NEWS


मुंबई : सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले में दोषी पाए गए हैं. गुरुवार को जोधपुर की अदालत इस मामले फैसला सुनाया. जल्द की सलमान की सजा का ऐलान भी किया जाएगा. ये मामला 20 सालों से चल रहा था. सलमान खान दोषी पाए जाने के साथ ही यह अटकलें तेज हो गई हैं कि उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट रुक सकते हैं. साथ ही करोड़ों रुपए की रकम भी फंस सकती है. सलमान इस समय कई प्रोजेक्ट से जुड़े हैं या जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. जानिए सलमान की सजा से किस तरह बिजनेस प्रभावित होगा.

रेस 3 
सलमान खान इस समय रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी अधूरी है. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है. सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है. यदि सलमान को लंबी सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है. साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है. भारत सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी. यदि सलमान को लंबी सजा होती है तो ये फिल्म भी ठंड बस्ते में चली जाएगी. इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं. सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है. इसकी शूटिंग पंजाब, मुंबई, दिल्ली और अबुधाबी में होनी है.

दबंग 3 
सुपरहिट सीरीज दबंग 3 में भी सलमान का होना तय है. इस फिल्म की शूटिंग भी साल के अंत में शुरू हो सकती है. यदि सलमान को लंबी सजा होती है कि तो ये प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा सकता है. बिग बॉस 12 सलमान खान का नाम अब तक बिग बॉस के अगले सीजन के लिए तय है. अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 12 के लिए सलमान की जगह अन्य होस्ट खोजना पड़ सकता है. बता दें कि सलमान खान इस शो के लिए करीब 11 करोड़ रुपए फीस लेते हैं.

भारत 
सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी. यदि सलमान को लंबी सजा होती है तो ये फिल्म भी ठंड बस्ते में चली जाएगी. इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं. सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है. इसकी शूटिंग पंजाब, मुंबई, दिल्ली और अबुधाबी में होनी है.


No comments

Powered by Blogger.