BOX OFFICE में 'बागी 2' का जलवा बरकरार, तीन दिन में ही कमा ली ये बड़ी रकम

'बागी 2' का वीकेंड कलेक्शन चौंकाने वाला है। फिल्म ने केवल तीन दिन में 50 करोड़ के आंकड़े को काफी पीछे छोड़ दिया है। इसकी कुल कमाई 73.10 करोड़ है। और एक दिन की कमाई इसे पुरानी 'बागी' से आगे कर देगी। इसने शुक्रवार को 25.10 करोड़ रुपए कमाए थे। यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी। शनिवार को इसे 20.40 करोड़ रुपए मिले। संडे को कमाई फिर बढ़ी और 27.60 करोड़ रुपए हो गई।
फ्राइडे को सुबह से ही इसके शो अच्छे चल रहे थे। टॉकीज दिनभर भरे रहे और हर शो आधी से ज्यादा क्षमता से चला।
फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।
कुछ कमियां होने के बावजूद इसमें कई खूबियां हैं जो इसे टिकट खिड़की पर टिकाए रखेंगी। यह 'बागी' सीरीज की दूसरी किस्त है। इसे करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस हिसाब से यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी रिलीज है। जाहिर है निर्माता चाहते हैं कि मामला 100 करोड़ के पार तेजी से निकले। इतने बड़े पैमाने पर रिलीज का मतलब होता है कि फिल्म 30 करोड़ रुपए कमाने की कूबत रोज रखती है।
इसे म्यांमार और इटली तक में रिलीज किया गया है। इसे 45 देश दिखाएंगे। इससे पता लगता है कि मेकर्स को अपने कंटेंट पर कितना ज्यादा भरोसा है।
पिछली 'बागी' ने 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 'बागी 2' से टाइगर श्रॉफ पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकते हैं। दिशा पाटनी इसमें हीरोइन हैं, जिन्होंने 'एमएस धोनी' के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री पहले ही ले ली है।
बता दें कि काफी पहले ही 'बागी 3' की घोषणा भी कर दी गई है। 'बागी 3' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।

No comments

Powered by Blogger.