कांग्रेस नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, अभय से इन्हें है जान का खतरा || REWA NEWS


सिरमौर जनपद अध्यक्ष के बेटे ने कहा, जान को संकट प्रेसवार्ता में उठाई करोड़ों के भ्रष्टाचार की जांच की मांग  

रीवा। भाजपा नेता संजय द्विवेदी ने कहा कि पूर्व विधायक  सेमरिया और वर्तमान जिला पंचायत  अध्यक्ष अभय मिश्र ने अपने कार्यकाल  में भारी भ्रष्टाचार को अंजाम दिया।  जनता के विकास के नाम पर कागजों में  दिखाए जाने वाली करोड़ों की राशि को  अपने फार्म हाउस में लगाया। क्षेत्र पूरी  तरह से उपेक्षित और समस्याओं से  कराह रहा है। 

बताते चलें कि अभय  मिश्र की पत्नी नीलम मिश्रा मौजूदा  समय में सेमरिया विधायक हैं, जबकि  संजय द्विवेदी की मां यशोदा द्विवेदी  जनपद अध्यक्ष हैं। संजय द्विवेदी ने कहा  कि अभय मिश्र जब भाजपा को धोखा देकर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं तो  वे क्षेत्रीय जनता के लिए या होंगे। कहा  कि खनिज मंत्री और सांसद के खिलाफ  अभय मिश्र हमेशा बोलते रहे हैं और  मनमानी काम का दबाव बनाकर जनता  की सेवा में अड़चनें पैदा करते रहे हैं।  

संजय द्विवेदी ने यह भी कहा कि अभय मिश्र  के करोड़ों के भ्रष्टाचार संबंधी अभिलेख  उनके पास हैं और इसकी उच्चस्तरीय  जांच होनी चाहिए। जनता को आगाह  करते हुए उन्होंने कहा कि जिसे उसने  विश्वास में चुना, उसने खुद के फार्म  हाउस भरने तथा दूसरी प्रापर्टी को भरने  में पैसा लगाया। कहा कि तिघरा और  कुछ गांव ऐसे हैं जहां करोड़ों रुपये के  खर्च से विकास दिखाया गया लेकिन  मौके पर एक पाई कार्य नहीं हुआ।  जिला पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाने  वालों में वार्ड क्रमांक सात के  जनप्रतिनिधि अनूप पांडेय, जनपद  सदस्य सिरमौर अनविंद तिवारी, देवव्रत  द्विवेदी आदि मौजूद रहे। अंत में द्विवेदी  ने कहा कि उनके ऊपर कई बार  जानलेवा हमला हो चुका है और भविष्य  में भी उनकी जान-माल का संकट है। 

No comments

Powered by Blogger.