6 युवकों ने किया जंगल में गैंगरेप, VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया || CRIME NEWS


नई दिल्ली। राजस्थान के बारन जिले में एक 40 साल की महिला से 6 युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इन युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को मोबाइल से शूट किया और फिर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

एक महीने पहले हुआ था गैंगरेप
पुलिस ने बताया कि महिला के साथ हुई ये गैंगरेप की घटना लगभग एक माह पुरानी है लेकिन महिला ने इस मामले में एफआईआर कराई है जब उसे पता चला कि आरोपियों ने इस घिनौनी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता कोटा शहर में स्थित एक ढाबे में काम करती है।

महिला कौ पहले से जानता था आरोपी
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि लगभग एक महीने पहले, जब वह बारन जिले में अपने ससुराल गई थी तो वहां उसे चेतन मीणा (21) नाम का शख्स मिला। महिला ने बताया कि वो इस शख्स को पहले से जानती थी। चेतन ने महिला को बाइक पर लिफ्ट देने को कहा जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया। महिला ने बताया कि रास्ते में चेतन के साथ 5 युवक और गए और वे उसे लेकर एक सुनसान जगह ले गए फिर सामूहिक बलात्कार किया लेकिन उसे नहीं पता कि वो सारे घटनाक्रम का वीडियो भी बना रहे हैं। 

No comments

Powered by Blogger.