लो आ गयी मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी, सैलरी 44,500 | MP NEWS


मध्यप्रदेश राज्य सहकारी विपणन संघ मर्यादित भोपाल में तृतीय श्रेणी अंतर्गत उप प्रबंधक, लेखाधिकारी, सहायक प्रबंधक, सहायक लेखाधिकारी, क्षेत्र सहायक, क्षेत्र सहायक संविदा के लिए भर्तियां निकाली है। विपणन संघ मर्यादित ने 184 पदों पर आवेदन मांगें हैं। इस पद के लिए आयु सीमा 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए। उप प्रबंधक के इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त कॉलेज से स्नातक, कला, विज्ञान, कृषि, वाणिज्य संकाय से न्यूनतम 55 प्रतिशत प्राप्तांक से उत्तीर्ण तथा वित्त विपणन/मानव संसाधन से एमबीए अथवा पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री होनी चाहिए।
आवेदन वही करे जो मध्यप्रदेश का मूल निवासी हो। इस पद के लिए अनारक्षित अभ्यर्थियों के लिए 500 प्रति प्रश्न पत्र देना होगा। वहीं एससी/ एसटी और ओबीसी सहित नि:शक्तजन के उम्मीदवारों के लिए फीस महज २५० रुपये प्रति प्रश्नपत्र रखी गई है।

ऐसे करें आवेदन
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कियोस्क के माध्यम से ऑनलाइन फार्म भरने वाले अभ्यर्थियों के लिए एमपी ऑनलाइन का पोर्टल शुल्क रूपए 70 देय होगा। इसके अतिरिक्त रजिस्टर्ड सिटीजन यूजर के माध्यम से लागिन कर फार्म भरने पर पोर्टल शुल्क 40 रुपए देय होगा।


फार्म भरने की अंतिम तिथि
पीईबी के मुताबिक आवेदन भरने की तिथि 26 मार्च से 9 अप्रैल तक रखी गई है। जबकि आवेदन पत्र में संशोधन करने की तिथि 26 मार्च से 14 अप्रैल तक रखी गई है। आवेदन भरके बाद अगर कोई त्रुटि है तो आप इस तारीख तक सुधार करा सकते है।


ऐसे मिलेगी जानकारी
मध्यप्रदेश के सभी इच्छुक उम्मीदवार तय समय सीमा के अंदर प्रोफेसनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक E-mail: vyapam @mp.nic.in/website:www.peb.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए भी आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।


नौकरी पाने का सुनहरा अवसर
सरकारी नौकरी पाना हर किसी का सपना होता हैं । अगर आप भी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हैं। पीईबी ने नोटिफिकेशन जारी कर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। आप अपनी योग्यता के हिसाब से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं<

No comments

Powered by Blogger.