पहले किया प्रेमिका का बेरहमी से क़त्ल, फिर 35 दिनों तक उसके शव के ऊपर सोता रहा युवक || CRIME NEWS

भिंड। 16 साल की एक युवती का शव बरामद होने के बाद उसके अपहरण के मामले का खुलासा हो गया है। युवती की हत्या उसी युवक ने की जिससे वो प्यार करती थी और जिसके साथ जिंदगी बिताने के लिए घर से भागकर आई थी। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या 35 दिन पहले हुई। युवक ने अपने कमरे में गड्ढा खोदकर उसके शव को दबा दिया और उसी कमरे में सोता रहा। पूछताछ के दौरान वो एक बार पुलिस को भी मिसगाइड कर चुका था। 

रावतपुरा थाना प्रभारी वीएन मिश्रा ने बताया कि 28 फरवरी 2018 को ग्राम बरौआ निवासी 14 साल की किशोरी गायब हो गई। परिजन ने अपने स्तर पर किशोरी को तलाश किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। 4 मार्च को परिजन ने थाने में आकर सूचना दी। पुलिस ने संदेही गोलू उर्फ रोहित पुत्र संतानसिंह चौहान निवासी बरौआ के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने संदेही से पूछताछ की, लेकिन वह किशोरी को अपने साथ ले जाने से साफ मुकर गया।

ऐसे हुआ खुलासा
थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि किशोरी को रोहित ही अपने साथ भगाकर ले गया था। बुधवार सुबह पुलिस ने फिर से राउंडअप किया और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने किशोरी की हत्या करना कबूल कर लिया और बताया कि उसने शव को अपने घर के कमरे में खोदकर दफना दिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर कमरा खोदा तो करीब 5 फीट नीचे किशोरी का शव मिल गया।

इसलिए की प्रेमिका की हत्या
थाना प्रभारी श्री मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 28 फरवरी की दोपहर किशोरी उसके पास आ गई। वह 2 दिन उसके साथ घर मेें रही। इस दौरान उसने देखा कि प्रेमिका मोबाइल पर किसी से बात कर रही है। जब उसने फोन पर किससे बात करने को पूछा तो उसने बताने से मना कर दिया। दोनों में बहस होने लगी। इस दौरान किशोरी तेज आवाज में बात करने लगी। इस पर उसने उसका गला दबा दिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने कमरे में गड्ढा खोदा और उसे दफना दिया। 

No comments

Powered by Blogger.